इसे हल्के में नहीं ले सकते..कॉन्डम ऐड का मजाक उड़ाने वालों अन्नू कपूर ने दिया बेबाक जवाब, सेक्स को बताया वरदान

Edited By suman prajapati, Updated: 22 Oct, 2024 10:15 AM

annu kapoor befitting reply to those who made fun of the condom ad

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर अन्नू कपूर अक्सर अपने मुखर बयानों के चलते सुर्खियो में रहते हैं। उन्हें कई दफा बड़े मुद्दों पर खुलकर बोलते देखा गया  है। हाल ही में जब अन्नू के कॉन्डम ऐड का मजाक उड़ाया गया तो इस पर उन्होंने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया,...

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर अन्नू कपूर अक्सर अपने मुखर बयानों के चलते सुर्खियो में रहते हैं। उन्हें कई दफा बड़े मुद्दों पर खुलकर बोलते देखा गया  है। हाल ही में जब अन्नू के कॉन्डम ऐड का मजाक उड़ाया गया तो इस पर उन्होंने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया, जिसके बाद एक बार फिर एक्टर चर्चा बटोर रहे हैं।


 
दरअसल, अन्नू कपूर ने सेक्सुअल वेलनेस ब्रांड ड्यूरेक्स के ऐड में काम किया है। उनका ये ऐड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया था। लोगों ने इसका खूब मजाक बनाया। वहीं, इस पर रिएक्ट करते हुए अन्नू ने कहा कि उन्हें इस ऐड में कुछ भी मजाकिया नहीं लगता।

PunjabKesari

 

मीडिया के साथ बातचीत में अन्नू कपूर ने कहा, "मैंने सुना है कि इंटरनेट पर इसको लेकर कैसी प्रतिक्रिया है। संयोग से मैं न्यूज चैनल नहीं देखता या अखबार नहीं पढ़ता। इसलिए मुझे अपने ऑफिस के लोगों से इनके बारे में पता चला। दर्शकों ने इसे सकारात्मक तरीके से लिया है, जिसमें थोड़ी-बहुत बुद्धि और मजाक भी है लेकिन वे इसका मजाक नहीं उड़ा रहे हैं। यह वही है जो प्रोडक्ट हासिल करना चाहता था और उन्होंने इसे हासिल कर लिया है।"


एक्टर ने आगे कहा, "यह बूढ़ा आदमी युवाओं को सावधानी बरतने और सावधान रहने के लिए कह रहा है। उनमें से कुछ मेरे पोते-पोतियों की उम्र के हो सकते हैं। मैं एक दादा-दादी के रूप में उन्हें बहुत ही मनोरंजक तरीके से सही दिशा और सबक दे रहा हूं। मैं खुद को भाग्यशाली और धन्य महसूस करता हूं कि वे अभी भी मुझसे प्यार करते हैं और मेरा सम्मान करते हैं। मैं 70 साल का होने जा रहा हूं, इस उम्र में मुझे और क्या चाहिए? मैं वाकई उनसे सेक्स के दौरान सुरक्षा बरतने का आग्रह करता हूं।"


अन्नू ने सेक्स को वरदान और पवित्र बताते हुए आगे कहा, "इसे स्टैंड-अप कॉमेडी का टॉपिक नहीं माना जा सकता है। हम सभी अपने माता-पिता के यौन संबंधों का परिणाम हैं। परमात्मा के दिए गए अनुपम वरदानों में से सेक्स एक वरदान है। इसलिए, हम इसे हल्के में या मजाक में नहीं ले सकते। ह्यूमर से भरपूर होने के बावजूद ये ऐसे विषय हैं जिन्हें बहुत गंभीरता से लिया जाना चाहिए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!