कैंसर के इलाज के बीच लाल जोड़े में खूबसूरत दुल्हन बनी Hina Khan कहा- ‘मैं डैडी की स्ट्रॉन्ग गर्ल हूं’

Edited By Shivani Soni, Updated: 16 Sep, 2024 12:51 PM

amidst cancer treatment hina khan became a bride in a red dress

टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रही हैं। वह ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हैं और अब तक उनकी पांच कीमोथेरेपी हो चुकी हैं, जबकि तीन बाकी हैं। इस कठिन इलाज के बावजूद, उन्होंने अपनी हिम्मत बनाए रखी है और हाल ही में एक...

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रही हैं। वह ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हैं और अब तक उनकी पांच कीमोथेरेपी हो चुकी हैं, जबकि तीन बाकी हैं। इस कठिन इलाज के बावजूद, उन्होंने अपनी हिम्मत बनाए रखी है और हाल ही में एक दुल्हन के लिबास में रैंप पर चलकर सबको प्रेरित किया।

PunjabKesari

बता दें, हिना की हिम्मत पर फैंस फिदा हैं और उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।  हाल ही में दुल्हन के लिबास में रैंप पर उतरीं और अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीता है। लाल जोड़े में सजी हिना का आत्मविश्वास और सजीवता देखकर किसी को भी यकीन नहीं हुआ कि वह ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। उनके इस शानदार अवतार ने सबकी निगाहें अपनी ओर खींच लीं और सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरती की खूब सराहना की जा रही है।

PunjabKesari 

वहीं 36 साल की हिना खान सोशल मीडिया पर अपने स्वास्थ्य से जुड़ी अपडेट्स अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। कैंसर के इलाज के दौरान अपने पहले रैंप वॉक का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरे पिता हमेशा कहा करते थे, 'डैडी की स्ट्रॉन्ग गर्ल, कभी रोने वाली मत बनो, अपनी समस्याओं के बारे में शिकायत मत करो, जिंदगी को कंट्रोल करो और मजबूती से सामना करो।'"

 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में अक्षरा का किरदार निभा चुकी हिना ने आगे लिखा, "मैंने रिजल्ट की चिंता छोड़ दी और केवल उन चीजों पर ध्यान दिया जो मेरे कंट्रोल में थीं। बाकी सब अल्लाह पर छोड़ दिया। वो आपकी कोशिशों और प्रार्थनाओं को सुनता है और आपके दिल को जानता है।"

PunjabKesari

इस  बीच एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि इस मुश्किल समय में खुद को आगे बढ़ने के लिए कहती रहीं, "हिना, चलते रहो, कभी रुकना मत।" हिना के इस पोस्ट पर फैंस ने खूब प्यार दिखाया है। कुछ ने कहा कि वीडियो देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए, जबकि दूसरों ने कहा कि हिना की हिम्मत से यह साबित होता है कि अगर ठान लो, तो कुछ भी असंभव नहीं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!