BollywoodTop News:गोविंदा की कहानी पर पुलिस को संदेह!. कंगना रनौत के गांधी जयंती पर पोस्ट से मचा तगड़ा बवाल

Edited By Smita Sharma, Updated: 03 Oct, 2024 06:23 PM

3rd october bollywood news

अक्टूबर महीने का तीसरा दिन बाॅलीवुड से कई बड़ी खबरें लेकर आया। अगर आपके कोई खबर छूट गई है तो चिंता ना करें हम आपके लिए बाॅलीवुड की टाॅप खबरें लेकर आए हैं। चलिए डालते हैं मनोरंजन जगत की खबरों पर एक नजर..

मुंबई: अक्टूबर महीने का तीसरा दिन बाॅलीवुड से कई बड़ी खबरें लेकर आया। अगर आपके कोई खबर छूट गई है तो चिंता ना करें हम आपके लिए बाॅलीवुड की टाॅप खबरें लेकर आए हैं। चलिए डालते हैं मनोरंजन जगत की खबरों पर एक नजर.. 

समांथा-चैतन्य के तलाक पर मंत्री ने दिया विवादित बयान

साउथ के फेमस कपल रहे नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु अब अलग हो चुके हैं। जहां नागा चैतन्य को तलाक के बाद नया प्यार मिल गया। नागा ने हाल ही में  शोभिता धुलिपाला से सगाई की। वहीं सामंथा अपनी प्रोफैशनल लाइफ में बिजी हैं। इसी बीच तेलंगाना कैबिनेट मिनिस्टर कोंडा सुरेखा ने इनके रिश्ते को लेकर एक अभद्र बयान दिया है। इस वजह से सामंथा भड़क गईं। उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य ने भी नाराजगी जाहिर की और नागार्जुन ने भी करारा जवाब दिया। 

 

देश के पिता नहीं, लाल होते हैं... कंगना रनौत के गांधी जयंती पर पोस्ट से मचा तगड़ा बवाल

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कंगना बाॅलीवुड से लेकर राजीनितक तक हर क्षेत्र के मुद्दों पर खुलकर बात करती हैं। इतना ही नहीं कंगना अक्सर ही अपने बयानों के चलते लोगों के निशानों पर आ जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। कंगना रनौत ने एक पोस्ट किया जिसपर बवाल मचा।

गोविंदा की कहानी पर पुलिस को हो रहा है संदेह!

मंगलवार की सुबह बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा हाल ही में बड़े हादसे का शिकार हो गए हैं। एक्टर को खुद के हाथों से पैर में गोली लग गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और आपातकालीन सर्जरी हुई थी। रिपोर्ट के अनुसार गोली उनके घुटने के 2 इंच नीचे जा घुसी थी, लेकिन सर्जरी कर उसे बाहर निकाल दिया गया है।अब एक्टर के हालत में सुधार हो गया है, जिस कारण बॉलीवुड सितारे और परिवार के लोग उनसे मिलने पहुंच रहे हैं। 

'मुंह काला करो इसका' 5 लाख लेकर भी इवेंट में नहीं पहुंची तृप्ति तो फूटा महिला का गुस्सा

बाॅलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी पर हाल ही में कुछ महिलाओं का गुस्सा फूटा। इतना ही नहीं उन महिलाओं ने तो तृप्ति के चेहरे तक को काल कर दिया। दरअसल,तृप्ति डिमरी ने  हाल ही में जयपुर FICCI FLO ( फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री लेडीज ऑर्गेनाइजेशन) महिलाओं द्वारा आयोजित एक इवेंट में हिस्सा लेना था। इसके लिए उन्होंने मोटी रकम भी वसूली लेकिन वह वहां नहीं पहुंची। ऐसे में इवेंट में न पहुंचने से ऑर्गनाइजर का गुस्सा फूट पड़ा जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला  तृप्ति डिमरी का मुंह काला करने की बात करते दिख रही हैं। 

 

रात में आकर मिलो...इस हसीना संग हीरो किया करते थे डिमांड

  एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की फिल्म 'मर्डर' तो सबको याद होगी। साल 2004 में आई इस फिल्म में मल्लिका शेरावत के साथ एक्टर इमरान हाशमी थे। इस फिल्म को लेकर खूब हो-हल्ला हुआ था। इसमें मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी की सिजलिंग केमिस्ट्री ने पर्दे पर बवाल मचा दिया था। इसके बाद मल्लिका ने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दे इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली। अब मल्लिका एक एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर अपना दर्द बयां करते दिख रही हैं। मल्लिका शेरावत ने बताया कि कैसे बॉलीवुड के 'बड़े-बड़े हीरो' उनके साथ बदतमीजी करते थे।  

 

आंसुओं में बीता 'तारक मेहता' की सोनू का आखिरी दिन

'तारक मेहता' की सोनू यानि पलक सिधवानी ने शो के  मेकर्स पर मानसिक उत्पीड़न और यातना का आरोप लगाने के बाद सुर्खियां बटोरीं। एक्ट्रेस ने दावा किया कि वह अक्सर अपने मेकअप रूम में रोती थीं और प्रोडक्शन टीम उन्हें 30 मिनट के शॉट के लिए 12 घंटे तक सेट पर बैठाती थी। वहीं अब पलक ने शो को टाटा बाय कर दिया है।

रिद्धि जाधव से बनीं आयशा....चर्चा में हैं Adnaan Shaikh की बीवी की तस्वीरें

'बिग बाॅस ओटीटी 3' फेम अदनान शेख बीते कई दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं।  उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आयशा शेख को अपना हमसफर चुना। हालांकि इसके कुछ ही दिनों बाद एक पारिवारिक मामला सामने आया जब अदनान की बहन ने उन पर मारपीट करने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं उन्होंने दावा किया कि अदनान की बेगम आयशा हिंदू है जिसका नाम रिद्धि जाधव है। अदनान से शादी करने के लिए उन्होंने अपना धर्म बदला और वह रिद्धि से आयशा बन गईं।

दुल्हन बनीं 'स्ट्रेंजर थिंग्स' की एक्ट्रेस मिली बॉबी ब्राउन

'स्ट्रेंजर थिंग्स' की एक्ट्रेस मिली बॉबी ब्राउन दुल्हनिया बन गई है। मिली बाॅबी ने हाल ही में बाॅयफ्रेंड  जेक बोंगियोवी के साथ सीक्रेट मैरिज रचाई। शादी की कई तस्वीरें मिली ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। दुल्हन के लिबास में मिली बेहद खूबसूरत दिखीं। पति संग उनकी केमिस्ट्री की भी जमकर तारीफ हो रही है।
व्हाइट कलर के कॉर्सेट वेडिंग गाउन में वो बहुत सुंदर लग रही हैं। मिली ने अपने आउटफिट को लॉन्ग ट्रेन वेल के साथ कंप्लीट किया। जेक ने भी व्हाइट टक्स सूट पहना है और कम हैंडसम नहीं लग रहे।

38 साल छोटे बॉयफ्रेंड अकीम मॉरिस संग लंदन में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं 66 की मैडोना

अमेरिकी सिंगर और एक्‍ट्रेस मैडोना इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्ख‍ियां बटोर रही हैं।66 साल की मैडोना और 28 साल के अकीम माॅरिस को डेट कर रही हैं। मैडोना अपने से आधी उम्र से भी कम के अकीम मॉरिस संग लंदन में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं।  जहां से दोनों की बेहद खूबसूरत तस्‍वीरें सामने आई हैं। दोनों की उम्र में 38 साल का अंतर है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!