अंजलि भाभी के गालों पर Kiss..जेठालाल को लगाया गले..आंसुओं में बीता 'तारक मेहता' की सोनू का आखिरी दिन

Edited By Smita Sharma, Updated: 03 Oct, 2024 02:15 PM

tmkoc fame palak sindhwani bids goodbye to show pens emotional note

'तारक मेहता' की सोनू यानि पलक सिधवानी ने शो के  मेकर्स पर मानसिक उत्पीड़न और यातना का आरोप लगाने के बाद सुर्खियां बटोरीं। एक्ट्रेस ने दावा किया कि वह अक्सर अपने मेकअप रूम में रोती थीं और प्रोडक्शन टीम उन्हें 30 मिनट के शॉट के लिए 12 घंटे तक सेट पर...

मुंबई: 'तारक मेहता' की सोनू यानि पलक सिधवानी ने शो के  मेकर्स पर मानसिक उत्पीड़न और यातना का आरोप लगाने के बाद सुर्खियां बटोरीं। एक्ट्रेस ने दावा किया कि वह अक्सर अपने मेकअप रूम में रोती थीं और प्रोडक्शन टीम उन्हें 30 मिनट के शॉट के लिए 12 घंटे तक सेट पर बैठाती थी। वहीं अब पलक ने शो को टाटा बाय कर दिया है।

PunjabKesari

 

30 सितंबर को पलक का सेट पर आखिरी दिन था। वहीं अब पलक ने अपनी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की जर्नी के बारे में याद करते हुए एक लंबा नोट लिखा। उन्होंने असित कुमार मोदी के शो में अपनी 5 साल की लंबी यात्रा को दिखाया।

PunjabKesari

इन तस्वीरों के साथ पलक ने लिखा-'जैसा कि मैं सेट पर अपना आखिरी दिन खत्म कर रही हूं, मैं कड़ी मेहनत, समर्पण और दृढ़ता से भरे पिछले पांच साल को याद करती हूं। इस यात्रा के दौरान आपने मुझे जो प्यार और समर्थन दिया है, उसके लिए धन्यवाद।'

PunjabKesari

पलक ने आगे कहा- 'मैं इस जर्नी और उन लोगों के लिए आभारी हूं जिनके साथ काम करने का मुझे मौका मिला। मैंने बहुत कुछ सीखा है - न केवल अपने साथी कलाकारों से बल्कि इसके पीछे के सभी लोगों से भी, मेरे हेयर स्टाइलिस्ट से लेकर स्पॉट टीम, मेकअप टीम और बाकी सभी लोग। मेरी विदाई आंसुओं से भरी थी।'

PunjabKesari

इसके अलावा, पलक सिधवानी ने कहा कि नॉर्मल लाइफ में वापस आने के बाद उन्हें रिचार्ज होने में समय लगेगा लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि वह आगे और मजबूत होकर लौटेंगी।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले पलक ने सेट पर अपने साथ हुए उत्पीड़न और अमानवीय व्यवहार के बारे में भी बताया। पलक सिधवानी के जारी आधिकारिक बयान के अनुसार उन्होंने कहा कि प्रोडक्शन हाउस ने अभी तक उनका बकाया भुगतान नहीं किया है, जो लगभग 21 लाख रुपए हैं।

PunjabKesari

पलक ने एक वेबपोर्टल को बताया- मैं शो छोड़ने की प्लानिंग कर रही थी। दिसंबर 2023 में, मैंने पहली बार उनके प्रोडक्शन हेड से कहा कि मैं छोड़ना चाहती हूं। यह सुनने के बाद उन्होंने कहा, 'नहीं, नहीं अब, एक और एक्टर जा रहा है। उसके जाने देने में भी उन्हें 1.5 साल लग गए।

 


Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!