Shweta Tiwari ने जम्पसूट में दिखाया स्टाइलिश अंदाज़, फैंस बोले- हॉट मॉम"

Edited By Shivani Soni, Updated: 25 Aug, 2024 02:24 PM

shweta tiwari mother of two children won people s hearts

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती से हमेशा फैंस को प्रभावित करती हैं। 40 के दशक में भी उनकी खूबसूरती और स्टाइल युवाओं को मात दे रहे हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने ऑलिव ग्रीन जम्पसूट में एक नया फोटोशूट शेयर किया, जो काफी...

मुंबई: टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती से हमेशा फैंस को प्रभावित करती हैं। 40 के दशक में भी उनकी खूबसूरती और स्टाइल युवाओं को मात दे रहे हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने ऑलिव ग्रीन जम्पसूट में एक नया फोटोशूट शेयर किया, जो काफी चर्चा में है।

PunjabKesari

बता दें, श्वेता तिवारी, जो अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं, ने इस बार अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सभी का ध्यान खींचा। उनके तस्वीरों में वह कभी कैमरे की ओर देखती हैं, तो कभी नजरें झुकाए हुए नजर आती हैं। उनका सिंपल लेकिन एलीगेंट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

PunjabKesari

वहीं 43 साल की श्वेता तिवारी अपने फिटनेस और स्टाइल से यह साबित करती हैं कि उम्र सिर्फ एक नंबर है। दो बच्चों की मां होने के बावजूद, वह अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीतने में सक्षम हैं। उनके इस नए फोटोशूट को देखकर फैंस ने जमकर तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा, 'अगले जन्म में भगवान मुझे आपका पार्टनर बनाए।' दूसरे ने कमेंट किया, 'श्वेता तिवारी हॉट, हॉट मॉम।' उनका यह नया लुक एक बार फिर उनके टाइमलेस ब्यूटी और फैशन सेंस को दर्शाता है, जिसे देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!