'मुंज्या' की सफलता पर शरवरी वाघ ने व्यक्त खुशी, कहा-यह मेरे करियर की शुरुआत में एक बड़ा परिणाम है

Edited By suman prajapati, Updated: 20 Sep, 2024 02:03 PM

sharvari wagh expressed happiness over the success of munjya

एक्ट्रेस शरवरी वाघ की फिल्म मुंज्या लगातार दर्शकों का दिल जीत रही हैं और कमाई के मामले में इसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर शानदार सफलता हासिल की है। यह फिल्म थिएटर, स्ट्रीमिंग और सैटेलाइट तीनों माध्यमों में जबरदस्त हिट साबित हुई है। ऐसे में मुंज्या...

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शरवरी वाघ की फिल्म मुंज्या लगातार दर्शकों का दिल जीत रही हैं और कमाई के मामले में इसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर शानदार सफलता हासिल की है। यह फिल्म थिएटर, स्ट्रीमिंग और सैटेलाइट तीनों माध्यमों में जबरदस्त हिट साबित हुई है। ऐसे में मुंज्या की सफलता का आनंद ले रही शरवरी ने अपनी खुशी और आभार व्यक्त किया है।

 

शरवरी वाघ ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, "मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मुंज्या ने तीनों माध्यमों - थिएट्रिकल, स्ट्रीमिंग और सैटेलाइट पर हैट्रिक मारी है! मेरे जैसे किसी के लिए, इस करियर के शुरुआती चरण में अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए, मुंजा की इस अद्भुत सफलता की कहानी का मतलब है कि मेरा प्रदर्शन इतने लोगों तक पहुंच चुका है। यह मेरे करियर की शुरुआत में एक बड़ा परिणाम है और मैं अपने निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक आदित्य सरपोतदार की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे मुंज्या का हिस्सा बनाया। यह मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है, और मैं अब भी खुद को यकीन दिलाने की कोशिश कर रही हूं।

 

शरवरी ने आगे कहा, "मेरे लिए ये साल पेशेवर रूप से बहुत बड़ा रहा है और मुंज्या ने मुझे उस पल का हिस्सा बना दिया, जिसकी मुझे एक कलाकार के रूप में सख्त जरूरत थी। यह दुर्लभ है कि कोई फिल्म इतने व्यापक तरीके से दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ सके। मुंज्या का थिएटर्स में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करना, उसके बाद ओटीटी पर इसकी जबरदस्त सफलता और यहां तक कि 2024 का सबसे बड़ा टीवी प्रीमियर बनना इस बात का प्रमाण है कि फिल्म दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है।

 

डांस में अपने प्रदर्शन पर बात करते हुए शरवरी ने कहा, "मुंज्या की यात्रा शानदार रही है। मुझे लगता है कि इसे और खास बनाता है कि मुझे मेरे किरदार और मेरे गाने तरस के लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत सारा प्यार मिला है। जब मेरे निर्माता दिनेश विजान सर ने मुझ पर इस डांस सॉन्ग के लिए भरोसा किया, तो मैं रोमांचित थी। मैंने तरस की शूटिंग के दौरान अपनी पूरी मेहनत लगा दी। इसलिए, जब दर्शकों को इसे थिएटर में डांस करते देखा और यह साल के सबसे बड़े डांस गानों में से एक बन गया, तो यह मेरे लिए बेहद संतोषजनक था। मैं मुंजा और मुझे मिले दर्शकों के प्यार और समर्थन के लिए उनका धन्यवाद करना चाहती हूं। मैं आगे के प्रोजेक्ट्स को लेकर उत्साहित हूं और और भी अधिक प्रेरित हूं कि अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाऊं, सीखूं और ऐसे प्रदर्शन दूं जो दर्शकों से जुड़ें।

बता दें, मुंज्या मैडॉक की हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसे दिनेश विजान ने प्रोड्यूस और आदित्य सरपोतदार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ने 2024 में सिनेमा हॉल में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया साथ ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिकॉर्ड तोड़े और साल का सबसे बड़ा टीवी प्रीमियर बन गई है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!