पहली बार हुरुन इंडिया की अमीरों की लिस्ट में शामिल Shah Rukh Khan, ऋतिक और अमिताभ को भी पछाड़ा

Edited By suman prajapati, Updated: 29 Aug, 2024 05:39 PM

shah rukh khan included in hurun india rich list for the first time

सुपरस्टार शाहरुख खान की न सिर्फ देश में ब्लकि विदेश में भी खूब फैन फॉलोइंग है। वह अपने काम से लेकर हर अंदाज से लोगों का दिल जीतना अच्छे से जानते हैं। अब हाल ही में किंग खान ने एक बड़ी अचीवमेंट हासिल की है। शाह रुख खान ने पहली बार हुरुन इंडिया की...

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान की न सिर्फ देश में ब्लकि विदेश में भी खूब फैन फॉलोइंग है। वह अपने काम से लेकर हर अंदाज से लोगों का दिल जीतना अच्छे से जानते हैं। अब हाल ही में किंग खान ने एक बड़ी अचीवमेंट हासिल की है। शाह रुख खान ने पहली बार हुरुन इंडिया की अमीरों की लिस्ट में जगह बनाई है।


इकोनॉमिक टाइम्स के अनुसार, कोलकाता नाइट राइडर्स और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट बिजनेस से पैसा कमाने वाले शाह रुख की नेटवर्थ 7,300 करोड़ है। 

इस मामले में शाहरुख  ने जूही चावला और ऋतिक रोशन को भी पछाड़ दिया है। जहां जूही चावला की वेल्थ 4,600 करोड़ है। दूसरी ओर ऋतिक रोशन की नेटवर्थ 2000 करोड़ है।
वहीं, हुरुन इंडिया की अमीरों की लिस्ट में अमिताभ बच्चन चौथे नंबर पर हैं। 'कल्कि 2898 एडी' के इस एक्टर की नेटवर्थ 1,600 करोड़ है। करण जौहर पांचवे स्थान पर हैं, जिनकी कुल वेल्थ 1,400 करोड़ है।

बता दें, शाहरुख खान की इस साल उनकी कोई मूवी रिलीज नहीं हुई है। लेकिन  पिछले साल रिलीज हुई 'पठान' और 'जवान' से बॉक्स ऑफिस खूब नोट छापे थे, जिससे किंग खान की वेल्थ में खूब इजाफा हुआ। इसके अलावा विज्ञापन और बिजनेस से भी उन्हें काफी कमाई होती है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!