‘मैंने प्यार किया’ की री-रिलीज पर जानें कैसे सलमान खान ने सेट किया है एवरग्रीन फैशन ट्रेंड

Edited By Jyotsna Rawat, Updated: 23 Aug, 2024 05:15 PM

salman khan set evergreen fashion trend on the re release of  maine pyar kiya

अब जब फिल्म "मैंने प्यार किया" सिनेमाघरों में लौट रही है, यह हिंदी सिनेमा में सलमान खान के टाइमलेस फैशन पर एक नज़र डालने का एक अच्छा समय है, जो आज भी लोगों को पसंद आता है। 1989 में रिलीज़ हुई "मैंने प्यार किया" साल की सबसे बड़ी हिट और 1980 के दशक की...

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  अब जब फिल्म "मैंने प्यार किया" सिनेमाघरों में लौट रही है, यह हिंदी सिनेमा में सलमान खान के टाइमलेस फैशन पर एक नज़र डालने का एक अच्छा समय है, जो आज भी लोगों को पसंद आता है। 1989 में रिलीज़ हुई "मैंने प्यार किया" साल की सबसे बड़ी हिट और 1980 के दशक की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म थी।

इसने "शोले" के बाद अब तक की दूसरी सबसे ज़्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बनाया था। इस फिल्म ने बॉलीवुड में रोमांटिक जॉनर को वापस लाने में अहम भूमिका निभाई, जब एक्शन फिल्में पॉपुलर थीं। इस फिल्म ने तमिल और तेलुगु डब वर्जन्स में भी बहुत अच्छा परफॉर्म किया था, जिससे यह फिल्म पूरे भारत में हिट बनकर सामने आई थी।

PunjabKesari

भले ही "मैंने प्यार किया" 1989 की फिल्म है, लेकिन फिल्म में सलमान खान का फैशन आज भी बहुत मॉडर्न लगता है। ऐसे में आइए फिल्म में उनके यादगार आउटफिट्स पर नज़र डालें और देखें कि कैसे उनका एवरग्रीन स्टाइल आज के फैशन लवर्स को आकर्षित करता है।

1) क्लासिक वेडिंग लुक

PunjabKesari

मैंने प्यार किया के एक बेहतरीन लुक में सलमान खान ने ग्रे रंग का सूट पहना है, जो आज के वेडिंग फैशन के साथ बिल्कुल फिट बैठता है। खुले बटनों वाले इस सूट को चीता पैटर्न वाले वेस्ट, क्लासिक सफ़ेद शर्ट और टाई के साथ मैच किया गया है। स्टाइलिश सनग्लास पहले से ही आकर्षक आउटफिट में चार चाँद लगा रहे थे।

2) टाइमलेस लेदर जैकेट

फिल्म के इस सीन में, एक्टर ने स्टाइलिश डेनिम जींस के साथ क्लासिक लेदर जैकेट और बेल्ट के साथ लाल शर्ट पहनी है। लेदर की जैकेट, अपने टफ लेकिन स्टाइलिश लुक के साथ, आज पुरुषों के बीच एक पॉपुलर ट्रेंड गया है, जो दिखाता है कि यह अभी भी फैशनेबल है।

3) ब्लैक एंड व्हाइट सूट

PunjabKesari

सलमान खान ने काले और सफेद रंग का एक बोल्ड सूट पहना है, जिसके साथ सफेद शर्ट और काली बो टाई है। सूट में वी-आकार की नेकलाइन वाला पैटर्न वाला कोट है, जो ट्रेडिशनल फॉर्मल वियर को एक स्टाइलिश ट्विस्ट देता है।

4) सलमान खान का येलो फीवर

सलमान खान ने लाल कॉलर वाली चमकीली पीली शर्ट पहनी है। चमकीला पीला और गहरा लाल रंग एक आकर्षक लुक देता है, जो एक आरामदायक और स्टाइलिश लुक के साथ चीयरफूल टोन सेट करता है।

5) रेड हॉट ट्रेंडसेटर 

PunjabKesari

इस लुक में सलमान खान ने पूरा लाल रंग का सूट पहना है, जिसके ऊपरी बटन खुले हैं और कॉलर बाहर की ओर हैं। बोल्ड लाल रंग और रिलैक्स्ड स्टाइल उन्हें कॉन्फिडेंट और बोल्ड लुक दे रहा है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!