Salman Khan को सोफे से उठने में हुई दिक्कत, फैंस ने वीडियो देखकर जताई चिंता -"जल्दी ठीक हो जाओ भाई"

Edited By Shivani Soni, Updated: 29 Aug, 2024 04:22 PM

salman khan had trouble getting up from the sofa fans expressed

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सिकंदर' को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन हाल ही में सलमान खान के एक इवेंट में शामिल होने के दौरान उनकी स्वास्थ्य स्थिति ने फैंस को चिंता...

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सिकंदर' को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन हाल ही में सलमान खान के एक इवेंट में शामिल होने के दौरान उनकी स्वास्थ्य स्थिति ने फैंस को चिंता में डाल दिया है।

PunjabKesari

हालांकि, वीडियो में एंकर ने स्पष्ट किया कि सलमान खान को चोट लगी थी और उनकी तबियत भी ठीक नहीं थी, लेकिन इसके बावजूद वह इस इवेंट का हिस्सा बने। यह जानकारी सामने आने के बाद साफ हो गया कि सलमान को कोई गंभीर बीमारी नहीं है, बल्कि वह चोट से परेशान हैं और उनकी सर्जरी के बाद पूरी तरह से रिकवर नहीं हुए हैं। और यह उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था।

 

 

 

 

BREAKING NEWS

सलमान खान जूझ रहे है किसी गंभीर बीमारी से! उन्हें चलने, उठने, बैठने आदि में हो रही है परेशानी।

एक समय के Bollywood के दबंग को ऐसी हालत में देख फैंस की आँखें नम है। सबलोग सलमान खान के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।#SalmanKhan #Bollywood #BigBoss pic.twitter.com/KB4VvSVHmh

— Addy Boss 🇮🇳 (@addy__boss) August 29, 2024
 
 

PunjabKesari

'सिकंदर' में सलमान खान के रोल की चर्चा

सलमान खान की आगामी फिल्म 'सिकंदर' में उनके एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगदॉस कर रहे हैं और यह ईद 2025 के मौके पर रिलीज होगी। फिलहाल, सलमान इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और उम्मीद है कि उनकी चोट जल्द ठीक होगी।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!