दीपिका-रणवीर ने किया बेटी का स्वागत,'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम विकास सेठी का निधन..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Edited By suman prajapati, Updated: 08 Sep, 2024 06:12 PM

read big news of the entertainment world

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक गुड न्यूज ने जहां खुशी की लहर ला दी, वहीं टीवी इंडस्ट्री से एक फेमस एक्टर के निधन की खबर ने सबका दिल तोड़ दिया। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने फैंस को गुड न्यूज दे दी है। कपल ने एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया है। वहीं,...

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक गुड न्यूज ने जहां खुशी की लहर ला दी, वहीं टीवी इंडस्ट्री से एक फेमस एक्टर के निधन की खबर ने सबका दिल तोड़ दिया। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने फैंस को गुड न्यूज दे दी है। कपल ने एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया है। वहीं, 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और कसौटी जैसे कई सीरियल में नजर आ चुके एक्टर विकास सेठी अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनकी हार्ट अटैक के चलते 48 की उम्र में मौत हो गई है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें...

 

शूटिंग के दौरान लाइट मैन की 30 फीट की ऊंचाई से गिरने से मौत, डायरेक्टर योगराज पर लापरवाही का मुकदमा दर्ज
 

फिल्म सेट पर अक्सर खतरनाक सीन फिल्माए जाते हैं, जिनका सेट बिठाने के लिए काफी मशक्त करनी पड़ती हैं। कई बार तो सेट बनाते समय लोगों के साथ अनहोनी भी घट जाती है। अब हाल ही में ऐसे ही फिल्म की शूटिंग सेट पर लाइटमैन की मौत का मामला सामने आया है।  कन्नड़ फिल्म मनदा कदलू के सेट पर एक लाइटमैन मोहन कुमार की 30 फीट की ऊंचाई से गिरने के कारण मौत हो गई। यह हादसा 5 सितंबर को हुआ  और उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

 

4 साल बाद Badshah ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, कहा- रिश्ता बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन बेटी के लिए ये अनहेल्दी..
 

आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया उर्फ बादशाह म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उनके गानों और रैप सॉन्ग की दुनिया दीवानी है। अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सिंगर जितना चर्चा में रहते हैं, उनता ही वह अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करना कम पसंद करते हैं। अब हाल ही में चार साल में पहली बार सिंगर ने अपने तलाक के बारे में बात की है।

Good News: शादी के 6 साल बाद माता-पिता बने दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, नन्ही परी का किया स्वागत
 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तरफ से खुशखबरी सामने आ गई है। कपल ने एक प्यारी की बिटिया का स्वागत किया है। इस गुड न्यूज के सामने आने के बाद फैंस कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।4

Covid Vaccine के कारण मशहूर के-पॉप स्टार का निधन
  
साल 2020 में कोरोना ने दस्तक देकर दुनियाभर में कोहराम मचा दिया था। महीनों तक लॉकडाउन लगने के बाद लोग मास्क पहनकर घर से निकलने शुरू हुए थे, लेकिन फिर भी सब में दहशत का माहौल था। बाद में कोरोना से बचाव के लिए लोगों को वैक्सीन के डोज दिए गए थे, ताकि लोगों की इम्यिनिटी स्ट्रांग हो सके। हालांकि, सालों बाद पता चला के कोविड वैक्सीन भी लोगों के लिए सही नहीं थी, कई लोगों की इसके चलते मौत हो गई। अब नया मामला कोरिया के एक पॉपुलर सिंगर की तरफ से सामने आया है, जिनक कोविड वैक्सीन के साइड इफेक्ट्स के चलते कम उम्र में ही निधन हो गया है।

ट्रेडिशनल लुक में पति संग गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में शामिल हुईं Kareena 
 

सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों जहां भी एक साथ जाते हैं, अपनी केमिस्ट्री से हमेशा लोगों का दिल जीत लेते हैं। इसी बीच बीते शनिवार रात बेबो को पति सैफ संग मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में गणेश चतुर्थी के सेलिब्रेशन में शामिल होते देखा गया। इस दौरान करीना और सैफ का ट्रे़डिशनल लुक देखने को मिला, जिसने सबका दिल जीत लिया। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

आलिया भट्ट स्टारर जिगरा का टीजर-ट्रेलर आउट, फिल्म में वेदांग रैना की बहन का किरदार निभाएंगी एक्ट्रेस

एक्ट्रेस आलिया भट्ट काफी दिनों से अपनी आगामी फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी कड़ी के बीच उनकी इस फिल्म का टीजर-ट्रेलर रविवार को जारी कर दिया गया है। दो मिनट 29 सेकंड के टीजर को 'जिगरा' के निर्माताओं की टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम विकास सेठी की 48 की उम्र में मौत, नींद में पड़ा दिल का दौरा 

टीवी इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और कसौटी जैसे कई सीरियल में नजर आ चुके एक्टर विकास सेठी अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनकी 48 की उम्र में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। उनके निधन की खबर आते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है और फैंस को भी यकीन नहीं आ रहा कि विकास अब इस दुनिया में नहीं रहे।


पेरेंट्स बनने के बाद दीपिका और रणवीर का पहला पोस्ट, फैंस को यूं दी बेटी के जन्म की खुशखबरी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक प्यारी सी बिटिया के माता पिता बन गए हैं। एक्ट्रेस ने आज ही अपने पहले बच्चे को मुंबई के एक अस्पताल में जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद कपल का फैंस और करीबियों की खूब बधाइयां मिल रही हैं। वहीं, अब हाल ही में दीपिका और रणवीर ने पेरेंट्स बनने के बाद पहला पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

अनंत अंबानी ने पहली बार पत्नी राधिका संग मनाई गणेश चतुर्थी, नई नवेली बहू पर पर पड़ा सास नीता का लुक

देश भर में हर साल गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है। ऐसे में देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी भी हर साल गणपति बप्पा को अपने घर में बिराजमान करते हैं। इस बार फिर उन्होंने बप्पा को एंटीलिया में विराजित किया और यह गणेश चतुर्थी अंबानी फैमिली के लिए और भी खास है, क्योंकि इस बार वो इसे नई बहू राधिका मर्चेंट संग मना रहे हैं। हाल ही में अंबानी परिवार की नई बहू संग गणेश उत्सव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है, जो खूब वायरल हो रही हैं।

 

'Jawan' के 1 साल पूरे होने पर Shah Rukh Khan ने मनाया जश्न 
 

सुपरस्टार शाहरुख खान स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान ने अपनी रिलीज के एक साल पूरे कर लिए हैं। निर्माता एटली द्वारा निर्देशित फिल्म में शाहरुख के अलावा नयनतारा, दीपिका पादुकोण और विजय सेतुपति भी अहम किरदार में नजर आए थे। फिल्म आज भी लोगों को खूब पसंद आती है। ऐसे में जवान की पहली सालगिरह पर किंग खान ने जश्न मनाते हुए एक पोस्ट शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

शादी के बाद जहीर संग सोनाक्षी का पहला गणेशोत्सव, ट्रेडिशनल लुक में पति संग बप्पा की आरती उतारती आईं नजर 
 

7 सितंबर से देश में गणेशोत्सव की शुरुआत हो गई है और देशभक्त गणपति की पूजा और भक्ति में रंगे नजर आ रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी हर साल धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाते हैं। इस बार ऐसे कई स्टार्स हैं, जो अपनी शादी के बाद पार्टनर्स के साथ पहली बार यह पर्व मना रहे हैं। उन्ही में से एक हैं सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल। कपल का शादी के बाद ये पहला गणेशोत्सव है, जिसे वो धूमधाम से मनाते नजर आ रहे हैं। दोनों का बप्पा की पूजा अर्चना करते का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!