Rani Mukerji की फिल्म 'मर्दानी चैप्टर 3' का हुआ ऐलान, ,खाकी वर्दी में दिखेंगे तेज- तर्रार तेवर

Edited By Shivani Soni, Updated: 22 Aug, 2024 04:52 PM

rani mukerji s film mardaani chapter 3 announced

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'मर्दानी' ने अपने दर्शकों को शानदार मनोरंजन प्रदान किया। इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी रॉय का दमदार किरदार निभाया, जिसे दर्शकों ने काफी सराहा। 'मर्दानी' फ्रेंचाइजी के अब तक दो पार्ट रिलीज...

मुंबई: यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'मर्दानी' ने अपने दर्शकों को शानदार मनोरंजन प्रदान किया। इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी रॉय का दमदार किरदार निभाया, जिसे दर्शकों ने काफी सराहा। 'मर्दानी' फ्रेंचाइजी के अब तक दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं और दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता प्राप्त की है। 

PunjabKesari

बता  दें, 22 अगस्त को 'मर्दानी' की 10वीं एनिवर्सरी है, और इस खास मौके पर निर्माताओं ने एक नई खुशखबरी दी है। हाल ही में यशराज फिल्म्स ने घोषणा की है कि 'मर्दानी' फ्रेंचाइजी का तीसरा चैप्टर जल्द ही आ रहा है। साल 2014 में रिलीज हुए पहले पार्ट ने दर्शकों को महिलाओं के खिलाफ अत्याचार करने वाले अपराधियों और भ्रष्ट सिस्टम के खिलाफ लड़ाई का एक नया नजरिया दिया। इसके बाद, साल 2019 में 'मर्दानी 2' ने भी महिला सुरक्षा के मुद्दे को प्रमुखता से उठाया और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता प्राप्त की।

PunjabKesari

इस दौरान निर्माताओं ने ऐलान किया है कि रानी मुखर्जी अपने तेज-तर्रार और दमदार किरदार के साथ 'मर्दानी चैप्टर 3' में लौटेंगी। इस अनाउंसमेंट के बाद उनके बीच उत्साह की लहर दौड़ गई है और वे फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्हें आखिरी बार 2022 में फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नार्वे' में देखा गया था।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के अनुसार, 'मर्दानी' पार्ट-1 ने बॉक्स ऑफिस पर 35.82 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी और हिट साबित हुई थी। वहीं, 'मर्दानी 2' ने भी 47.57 करोड़ रुपये का कारोबार करके सफलता का स्वाद चखा। अब 'मर्दानी चैप्टर 3' के आने से एक बार फिर फैंस को उनके दमदार अभिनय का आनंद लेने को मिलेगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!