रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' ने मारी बाजी, पहले हफ्ते किया 119 करोड़ का क्लेक्शन

Edited By suman prajapati, Updated: 17 Oct, 2024 05:27 PM

rajinikanth s film  vettaiyan  collects 119 crores in the first week

साउथ इंडियन फिल्मों के महानायक रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' 10 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। भारतीय बाजार में फिल्म ने अपने पहले सप्ताह के दौरान 119 करोड़ रूपये की कमाई कर डाली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ इंडियन फिल्मों के महानायक रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' 10 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। भारतीय बाजार में फिल्म ने अपने पहले सप्ताह के दौरान 119 करोड़ रूपये की कमाई कर डाली है। 

 
सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार ‘वेट्टैयन’ ने रिलीज के पहले वीकेंड के दौरान तीन दिनों में 82.45 करोड़ रूपये की कमाई की थी। फिल्म ने चौथे दिन 22.3 करोड़ , पांचवे दिन 5.6 करोड़, छठे दिन 4.3 करोड़ और सातवें दिन 4.3 करोड़ की कमाई कर ली है। इस तरह यह फिल्म सात दिनों में भारतीय बाजार में करीब 119 करोड़ रूपये की कमाई कर चुकी है।

 

इस फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी के ऊपर आधारित है, जो सिस्टम के खिलाफ आवाज उठाते हैं। फिल्म में रजनीकांत पुलिस अधिकारी के रूप में जबकि अमिताभ बच्चन जज की भूमिका में हैं। लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म वेट्टैयन में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के अलावा राणा दग्गुबाती, फहद फाजिल, मंजू वारियर, दुशारा विजयन, रितिका सिंह, जीएम सुंदर, रोहिणी, राव रमेश, रमेश थिलक, रक्षण जैसे सितारे नजर आए हैं।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!