'4 से 44 तक हमेशा एक साथ जश्न मनाएंगे..करीना के बर्थडे पर बहन करिश्मा का खास पोस्ट

Edited By Smita Sharma, Updated: 21 Sep, 2024 05:07 PM

here are september 21th day bollywood top news

सितंबर महीने का 21वां दिन भी मनोरंजन जगत से कई बड़ी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ एक्ट्रेस कवियूर पोन्नम्मा कैंसर से जंग हार गईं। वहीं 'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी के एक्टर पति प्रवीन डबास का भयानक कार एक्सीडेंट हो गया। इसके अलावा राहुल...

मुंबई : सितंबर महीने का 21वां दिन भी मनोरंजन जगत से कई बड़ी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ एक्ट्रेस कवियूर पोन्नम्मा कैंसर से जंग हार गईं। वहीं 'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी के एक्टर पति प्रवीन डबास का भयानक कार एक्सीडेंट हो गया। इसके अलावा राहुल वैद्य और दिशा परमार की लाडली के पहले बर्थडे की तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोंरी। पढ़ें बाॅलीवुड की मुख्स खबरें...

कैंसर से जंग हारीं एक्ट्रेस कवियूर पोन्नम्मा

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरें आ रही हैं। बीते 2 हफ्ते में पहले विकास सेठी की मौत, फिर मलाइका अरोड़ा की के पापा का निधन और दो दिन पहले ही हिमेश रेशमिया के पिता ने दुनिया को कहा अवलिदा। अब एक और एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आई है। बीते दिन शुक्रवार यानी 20 सितंबर को साउथ की दिग्गज एक्ट्रेस कवियूर पोन्नम्मा ने अपनी अंतिम सांस ली। कवियूर पोन्नम्मा 79 साल की थी। लंबे समय से वरिष्ठ अदाकारा कैंसर से जूझ रही थीं। एक्ट्रेस को इजाल के लिए केरल के कोच्चि के एक निजी हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया था जहां उनका निधन हो गया।

 

1 साल की हुई राहुल-दिशा की लाडली

 

मम्मी-पापा बनना लाइफ का  के सबसे खूबसूरत और सुखुद अनुभवों में से एक है। टीवी के प्यारे कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार भी इस समय इसी दौर से गुजर रहे हैं। राहुल वैद्य और दिशा परमार ने बीते साल सितंबर में एक प्यारी सी बेटी का वेलकेम किया जिसका नाम उन्होंने नव्या वैद्य रखा। बेटी की जन्म के बाद से ही कपल की दुनिया उसके चारों ओर बस गई। वहीं अब कपल की ये नन्हीं परी 1 साल की हो गई है। ऐसे में दिशा-राहुल ने बेहद ही शानदार अंदाज में लाडली का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

 

Pics: सूजी आंखें,मुंह पर जले के निशान...शूटिंग के दौरान जला रीम शेख का चेहरा 

 

  एक्ट्रेस रीम शेख 'लाफ्टर शेफ' में देखा जा रहा है। उनकी जोड़ी उनकी बेस्ट फ्रेंड जन्नत जुबैर के साथ बनी है। कुछ दिन पहले ही रीम शेख ने एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर रिवील किया था कि  'लाफ्टर शेफ' के दौरानउनके साथ एक हादसा हो गया। रीम के चेहरे पर इस दौरान चोटें आई हैं। हालंकि, एक्ट्रेस ने अपना चेहरा रिवील नहीं किया था। उन्होंने सिर्फ अपने चेहरे की एक झलक दिखाई थी जिससे फैंस अंदाजा लगा सकते थे कि उनके चेहरे का क्या हाल हुआ होगा। 

 

'दूध से नहाओ गोरी हो जाओगी' सांवली क्रिस्टल डिसूजा को मिलती थी अजीबो-गरीब सलाह

 

एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा टीवी की टाॅप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। क्रिस्टल डिसूजा जब काॅलेज में थी तब उन्हें अपना पहला शो कहे ना कहें साल 2007 में मिल गया था।  टीवी पर खूब नाम कमाने के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों और वेबसीरीज में भी अच्छी पहचान बना ली है हालांकि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा। एक इंटरव्यू में क्रिस्टल ने बताया कि कैसे उन्हें अपने करियर की शुरुआत में अपनी स्किन और आंखों के रंग को लेकर काफी ट्रोल किया जाता था। यहां तक कि उन्हें अजीबो-गरीब सलाहें भी मिलती थीं।एक्ट्रेस ने बताया लोग उन्हें दूध से नहाने की सलाह देते थे। 

 

'पैसा फेंक तमाशा देख' मुकेश खन्ना ने पान मसाला के ऐड करने वाले  स्टार्स पर कसा तंज

 

'महाभारत' के 'भीष्मपिता' उर्फ एक्टर मुकेश खन्ना अक्सर अपने बड़बोलेपन के कारण सुर्खियां बटोरते रहते हैं। मुकेश खन्ना को अक्सर बाॅलीवुड स्टार्स पर कटाक्ष करते दिखाई देते हैं। हर किसी की आलोचना करते नजर आते हैं। अब उन्होंने पान मसाला से लेकर पैसा कमाने वाले रमी जैसे तमाम विज्ञापनों के बारे में बात की है और दिग्गज एक्टर्स को लपेटा है। इसमें अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार, महेश मांजरेकर समेत अन्य स्टार्स पर तंज कसा है।

'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी के पति का भयानक कार एक्सीडेंट

 

बॉलीवुड से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि फिल्म एक्टर प्रवीन डबास का भयानक रोड एक्सीडेंट हो गया है। एक्सीडेंट के बाद एक्टर को आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बताया जा रहा है कि फिलहाल वो आईसीयू में हैं और उनका इलाज चल रहा है। इस मुश्किल वक्त में उनकी वाइफ और मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी उनके साथ हॉस्पिटल में मौजूद हैं।

डीपनेक बाॅडीकाॅन ड्रेस में गजब दिखीं प्रेग्नेंट देवोलीना

 

टीवी की 'गोपी बहू' यानि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी छोटे पर्दे का जाना माना चेहरा हैं। देवोलीना इस समय अपनी लाइफ के खूबसूरत फेज में से एक प्रेग्नेंसी के फेज को एंजाॅय कर रही हैं। देवोलीना जल्द ही पति शाहनवाज शेख के साथ पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। देवोलीना भट्टाचार्जी अक्सर अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। वहीं अब देवोलीना ने पति शहनवाज के साथ खूबसूरत फोटोशूट करवाया जो इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है। तस्वीरों में देवोलीना बेज कलर कलर के डीपनेक बाॅडीकाॅन ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं। देवोलीना पति की बाहों में कैद होकर अपना क्यूट सा बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

 

'रिक्शावाला हमारे सामने अपनी पैंट उतार...अनीता हसनंदानी ने सुनाया अपने स्कूल के दिनों का दिलदहला देने वाला वाक्या 

 

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी रेड्डी टीवी के साथ-सात बाॅलीवुड की भी जानी मानी एक्ट्रेस हैं। हाल ही में अनीता ने अपने स्कूल के दिनों में हुई एक भयावह घटना के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि जब वे महज 9 या 10 साल की थीं तब स्कूल के दिनों के दौरान उन्हें छेड़छाड़ की घटना का सामना करना पड़ा था।

 

'4 से 44 तक हमेशा एक साथ जश्न मनाएंगे..करीना के बर्थडे पर बहन करिश्मा का खास पोस्ट

 बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर आज यानि 21 सितंबर को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।  ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।वहीं ननद सोहा अली खान के बाद अब करीना की बहन करिश्मा कपूर ने भी बेबो को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। 

 

 

पति संग मिलान फैशन वीक में छाईं एमी जैक्सन

 ब्रिटिश एक्ट्रेस एमी जैक्सन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं।  एमी जैक्सन ने हाल ही में 'गॉसिप गर्ल' फेम एड वेस्टविक संग शादी रचाई थी। शादी के बाद एमी को पहली बार पति एड वेस्टविक के साथ स्पाॅट किया। मौका था मिलान फैशन वीक का। इस दौरान कपल का स्टाइलिश लुक देखने को मिला।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!