कंगना को रेप का काफी अनुभव..पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान का एक्ट्रेस पर विवादित बयान तो वहीं हेमा कमेटी रिपोर्ट के बीच एक शख्स ने फिल्म पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Edited By Shivani Soni, Updated: 29 Aug, 2024 05:53 PM

bollywood top ten news

बॉलीवुड  तड़का टीम: कंगना को रेप का काफी अनुभव..पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान का एक्ट्रेस पर विवादित बयान तो वहीं हेमा कमेटी रिपोर्ट के बीच एक शख्स ने फिल्ममेकर Ranjith लगाए संगीन आरोप- कपड़े उतारने को कहा और न्यूड फोटोज लीं तो आइए इसी कड़ी में जानते...

बॉलीवुड  तड़का टीम: कंगना को रेप का काफी अनुभव..पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान का एक्ट्रेस पर विवादित बयान तो वहीं हेमा कमेटी रिपोर्ट के बीच एक शख्स ने फिल्ममेकर Ranjith लगाए संगीन आरोप- कपड़े उतारने को कहा और न्यूड फोटोज लीं तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

 

कंगना को रेप का काफी अनुभव..पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान का एक्ट्रेस पर विवादित बयान

 एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर विवादों में रहती हैं। हाल उन्होंने कहा था कि सबने देखा कि किसान आंदोलन के दौरान क्या हुआ। प्रदर्शन के नाम पर हिंसा फैलाई गई। वहां रेप हो रहे थे, लोगों को मारकर लटकाया जा रहा था। अगर मोदी सरकार ने कड़े कदम नहीं उठाए होते तो किसानों के विरोध प्रदर्शन के कारण भारत में बांग्लादेश जैसी स्थिति पैदा हो सकती थी। वहीं, अब कंगना के इस बयान पर पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने एक्ट्रेस को लेकर बेहद ही भद्दी टिप्पणी की है। 

सिमरनजीत सिंह मान के शर्मनाक बयान पर कंगना का पलटवार, कहा- 'मुझे रेप की धमकियां मिल रहीं, इस तरह मेरी आवाज नहीं दबा सकते'

  पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने हाल ही में एक्ट्रेस व सांसद कंगना रनौत पर बेहद शर्मनाक टिप्पणी की। किसान आंदोलन पर दिए गए कंगना रनौत के बयान पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कंगना रनौत को रेप का बहुत तजुर्बा है और उनसे पूछ सकते हैं कि रेप कैसे होता है। वहीं, अब हाल ही में सिमरनजीत सिंह की इस टिप्पणी पर कंगना ने पलटवार किया है।

Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा ने खरीदी करोड़ों की कार, फैंस ने दी बधाई पर बधाई

सुपरस्टार सलमान खान के साथ ही उनके बॉडीगार्ड शेरा भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी भी काफी फैन फॉलोइंग है। अब हाल ही में भाईजान के साये ने एक बेहद लग्जरी कार खरीदी है, जिसके बाद वह फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। उनकी इस कार की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। 

एक्ट्रेस के आरोपों के बाद फेमस मलयाली एक्टर और नेता एम. मुकेश के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज

हेमा कमेटी रिपोर्ट सामने आने के बाद मलयालम इंडस्ट्री के कई स्टार्स के काले सच का पर्दाफाश हुआ है। हाल ही में एक एक्ट्रेस ने जाने माने मलयाली एक्टर और सत्तारूढ़ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के विधायक एम. मुकेश पर आरोप लगाया कि अभिनेता ने कई साल पहले उसका यौन उत्पीड़न किया था।  इस आधार पर मुुकेश के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। इस बात की जानकारी पुलिस ने बृहस्पतिवार को दी है।  

Saif Ali Khan के बेटे Ibrahim ने सबके सामने छूए फैन के पैर, लोगों ने की तारीफ कहा - बेहद अच्छे संस्कार दिए हैं

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान अक्सर किसी न किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने फैन के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं।

Stree 2 की सफलता के बीच नए घर में शिफ्ट हुईं श्रद्धा कपूर, Akshay Kumar की बनीं पड़ोसन

 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म स्त्री 2 की सफलता को एंजॉय कर रही हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं। वर्ल्डवाइड स्त्री 2 जल्द ही 600 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। फिल्म की सक्सेस के बीच अब हाल ही में श्रद्धा कपूर के पापा के घर से नए घर में शिफ्ट होने की खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस को-स्टार अक्षय कुमार की पड़ोसन बन गई हैं।

हेमा कमेटी रिपोर्ट के बीच एक शख्स ने फिल्ममेकर Ranjith लगाए संगीन आरोप- कपड़े उतारने को कहा और न्यूड फोटोज लीं

हेमा कमेटी रिपोर्ट के जरिए एक्ट्रेसेस खुलकर सामने आई है और मलयालम इंडस्ट्री के स्टार्स और निर्माताओं की गंदी करतूतों का शरेआम खुलासा कर रही हैं। अब तक हेमा कमेटी रिपोर्ट में कई बड़े स्टार्स के नाम सामने आए है, जिन्होंने एक्ट्रेसेस को काम देने के नाम पर उनका शोषण किया। इस बीच अब एक आदमी ने फिल्ममेकर रंजीत पर सेक्सुअल अब्यूज का आरोप लगाया है।

दीपिका-रणवीर का करोड़ों का घर बनकर हुआ तैयार, बच्चे के जन्म के बाद नए आशियाने में करेंगे गृहप्रवेश

 बी-टाउन कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। दीपवीर जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। दीपिका सितंबर में रणबीर के बच्चे को जन्म देंगी। इन सब खबरों के बीच उन्हें लेकर नई अपडेट सामने आ रही हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका और रणवीर अपने बच्चे के जन्म के बाद नए घर में शिफ्ट होने की प्लानिंग बना रहे हैं। बेबी के आने से पहले उनका सपनों का आशियाना बनकर तैयार हो गया है।

चेक बाउंस मामले में मशहूर फिल्म और टीवी एक्ट्रेस को 3 महीने की जेल, 40.20 लाख का लगा जुर्माना
 
फिल्म और टीवी की फेमस कन्नड़ एक्ट्रेस पद्मजा राव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस को चेक बाउंस मामले में तीन महीने की जेल सजा सुनाई गई है और 40.20 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। मंगलुरु की एक अदालत ने 40 लाख रुपये के चेक बाउंस के चार साल पुराने केस पद्मजा राव को 3 महीने की कैद और 40.20 लाख रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!