हेमा कमेटी रिपोर्ट के बीच एक शख्स ने फिल्ममेकर Ranjith लगाए संगीन आरोप- कपड़े उतारने को कहा और न्यूड फोटोज लीं

Edited By suman prajapati, Updated: 29 Aug, 2024 01:14 PM

a person made serious allegations against ranjith amid hema committee report

हेमा कमेटी रिपोर्ट के जरिए एक्ट्रेसेस खुलकर सामने आई है और मलयालम इंडस्ट्री के स्टार्स और निर्माताओं की गंदी करतूतों का शरेआम खुलासा कर रही हैं। अब तक हेमा कमेटी रिपोर्ट में कई बड़े स्टार्स के नाम सामने आए है, जिन्होंने एक्ट्रेसेस को काम देने के नाम...

बॉलीवुड तड़का टीम. हेमा कमेटी रिपोर्ट के जरिए एक्ट्रेसेस खुलकर सामने आई है और मलयालम इंडस्ट्री के स्टार्स और निर्माताओं की गंदी करतूतों का शरेआम खुलासा कर रही हैं। अब तक हेमा कमेटी रिपोर्ट में कई बड़े स्टार्स के नाम सामने आए है, जिन्होंने एक्ट्रेसेस को काम देने के नाम पर उनका शोषण किया। इस बीच अब एक आदमी ने फिल्ममेकर रंजीत पर सेक्सुअल अब्यूज का आरोप लगाया है।

रंजीत के खिलाफ कुछ दिन पहले ही बंगाली एक्ट्रेस श्रीलेखा मिश्रा ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। अब कोझिकोड के रहने वाले एक आदमी ने भी रंजीत पर संगीन आरोप लगाए हैं। शख्स का कहना है कि साल 2012 में एक फाइव स्टार होटल में रंजीत ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था।


एक इंटरव्यू में शख्स ने अपने साथ हुई आपबीती बताते हुए कहा कि कोझिकोड में ममूटी स्टारर फिल्म बावुत्तियुडे नामथिल की शूटिंग के दौरान उसकी मुलाकात रंजीत से हुई थी। वह सेट पर शूटिंग देखने के लिए गया था और उसे रंजीत से मिलने का मौका मिला। उसने एक्टिंग में अपनी दिलचस्पी जाहिर की और यह देख रंजीत ने एक टिश्यू पेपर पर अपना फोन नंबर लिखकर उसे दिया।
 
रंजीत ने शख्स से कहा कि वह उन्हें कॉल करने की बजाय टेक्स्ट मैसेज करे। शख्स ने दावा किया कि जब उसने फिल्ममेकर को मैसेज किया तो उन्होंने शख्स को बेंगलुरु आने के लिए कहा। शख्स दो दिन बाद बेंगलुरु के ताज होटल पहुंचा। वह होटल 10 बजे पहुंचा था। रिसेप्शनिस्ट ने उसे रंजीत से मिलवाने से इनकार कर दिया, क्योंकि होटल का विजिटर ऑर्स खत्म हो गया था। रंजीत से बात करने के बाद शख्स पीछे के दरवाजे से उनके रूम में पहुंचा।


शख्स ने दावा किया कि जैसे ही वह रंजीत के कमरे में पहुंचा तो वह शराब पी रहे थे। उसने शख्स को शराब ऑफर की और पहले उसने मना किया और फिर रंजीत के साथ शराब पी। शख्स ने आरोप लगाया है कि पीने के बाद रंजीत ने उससे कपड़े उतारने के लिए कहा। रंजीत ने शख्स से कहा कि वह देखना चाहते हैं कि वह बिना कपड़ों के कैसे लगते हैं। यही नहीं, रंजीत ने उससे आंखों में काजल लगाने के लिए भी कहा।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स ने रंजीत पर उसकी न्यूड फोटोज लेने का भी आरोप लगाया है। शख्स का कहना है कि फिल्ममेकर ने उसकी न्यूड फोटोज लीं और कहा कि वह इसे अपनी गर्लफ्रेंड को दिखाना चाहता है जो पेशे से एक्ट्रेस है और उसी होटल में ठहरी है। इस घटना के बाद रंजीत उसे इग्नोर करने लगा। उसका कहना है कि मीटू मूवमेंट और हेमा कमेटी रिपोर्ट ने उसे बोलने की हिम्मत दी है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!