सलमान खान को मिल रही धमकियों के बीच जीजा आयुष शर्मा ने फैमिली संग की बर्थडे पार्टी, 'भाईजान' दिखे नदारद

Edited By suman prajapati, Updated: 27 Oct, 2024 02:55 PM

amidst threats to salman aayush sharma celebrated his birthday with family

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी और करीबी दोस्त की हत्या के बाद सलमान खान और भी सुर्खियों में आ गए हैं। एक्टर की जान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से और भी खतरा बढ़ गया है। ऐसे में पुलिस ने भाईजान की सुरक्षा के मद्देनजर उनकी सिक्योरिटी में और इजाफा कर दिया...

मुंबई. एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी और करीबी दोस्त की हत्या के बाद सलमान खान और भी सुर्खियों में आ गए हैं। एक्टर की जान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से और भी खतरा बढ़ गया है। ऐसे में पुलिस ने भाईजान की सुरक्षा के मद्देनजर उनकी सिक्योरिटी में और इजाफा कर दिया है। वहीं, सलमान खान को मिल रही धमकियों के बीच बीते शनिवार उनके जीजा व एक्टर आयुष शर्मा फैमिली संग बर्थडे पार्टी करते नजर आए। इस पार्टी में सब नजर आए, लेकिन सलमान खान नदारद दिखे। वहीं, आयुष की इस पार्टी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


वायरल वीडियो में अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा अपनी बेटी आयत और बेटे आहिल संग केक काट रहे हैं। इस दौरान उनके अरबाज-सोहेल भी नजर आ रहे हैं। इस पार्टी में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आ रहे हैं, लेकिन भाईजान नदारद हैं। एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, लेकिन सलमान की कमी उनके फैंस को खूब खल रही है।  


बता दें, आयुष शर्मा ने साल 2014 में सलमान खान की बहन अर्पिता खान संग शादी रचाई थी। इसके बाद उन्होंने दो बच्चों बेटे आहिल और बेटी आयत का स्वागत किया।


काम की बात करें तो आयुष शर्मा ने साल 2018 में सलमान खान के प्रोडक्शन 'लवयात्री' से वरीना हुसैन के साथ एक्टिंग की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में देखा गया। हाल ही में आयुष को हाई-ऑक्टेन फिल्म 'रुस्लान' में नजर आए थे।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!