पति विक्की जैन संग लाल जोड़े में अंकिता लोखंडे ने रैंप पर मारी एंट्री, 'बाजीराव-मस्तानी' लुक से कपल ने जीता फैंस का दिल

Edited By suman prajapati, Updated: 23 Oct, 2024 12:44 PM

vicky jain ankita lokhande entered the ramp as bajirao mastani

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अक्सर अपनी लविंग केमिस्ट्री को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं। इसी बीच हाल ही में इस कपल ने बॉम्बे टाइम फैशन वीक के लिए रैंप वॉक किया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। रैंप पर कपल ने...

बॉलीवुड तड़का टीम. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अक्सर अपनी लविंग केमिस्ट्री को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं। इसी बीच हाल ही में इस कपल ने बॉम्बे टाइम फैशन वीक के लिए रैंप वॉक किया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। रैंप पर कपल ने अपने लुक से खूब सुर्खियां बटोरी। उनकी ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Preview
सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रैंप पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने बाजीराव मस्तानी के लुक में एंट्री मारी और अपने अंदाज से सबका दिल जीत लिया।

Preview

अंकिता रेड लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। नाक में नथ और कर्ली हेयर्स में उनका मस्तानी जैसा लुक देखने को मिल रहा है।

Preview

वहीं, विक्की जैन व्हाइट कलर की शेरवानी पहने नजर आ रहे है, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी भी कैरी की है। रैंप पर यह कपल एक दूजे की आंखों में डूबा हुआ रोमांटिक पोज दे रहा है। वहीं, कई तस्वीरों में अंकिता सोलो पोज देती नजर आ रही हैं और अपने अंदाज से सबका दिल जीत रही हैं।

Preview


बता दें, अंकिता लोखंंडे ने साल 2021 में विक्की जैन संग शादी रचाई थी। कपल की शादी खूब धूमधाम से हुई थी और उनकी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। 

Preview
वहीं, इस वीकेंड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन लाफ्टर शेफ के स्पेशल एपिसोड में देखा गया था। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!