26 साल की टिकटॉक स्टार कुबरा आयकुट ने पांचवी मंजिल से कूद कर दी जान, खुद से शादी कर खूब बटौर थी सुर्खियां

Edited By Smita Sharma, Updated: 30 Sep, 2024 08:32 AM

tiktok star kubra aykut dies at 26 after falling from 5th floor balcony

तुर्की की टिकटॉक स्टार और इन्फ्लुएंसर कुबरा आयकुट अब इस दुनिया से रुखसत हो गई हैं। तुर्की मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार 26 की कुबरा आयकुट ने सोमवार को इस्तानबुल के सुल्तानबेली जिले में एक आलीशान अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से कूद कर जान दे दी।...

लंदन: तुर्की की टिकटॉक स्टार और इन्फ्लुएंसर कुबरा आयकुट अब इस दुनिया से रुखसत हो गई हैं। तुर्की मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार 26 की कुबरा आयकुट ने सोमवार को इस्तानबुल के सुल्तानबेली जिले में एक आलीशान अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से कूद कर जान दे दी। रिपोर्ट के अनुसार उनकी डेड बॉडी के पास से पुलिस अधिकारियों को एक सुसाइड नोट भी मिला है। तुर्की की टिकटॉक स्टार की मौत से उनके चाहने वाले सदमे में हैं।

PunjabKesari

सुसाइड  पहले उनके सोशल मीडिया पोस्ट काफी चिंताजनक थे और वे इशारा कर रहे थे कि कुछ गलत होने वाला है। उन्होंने अपनी आखिरी पोस्ट में लिखा था..." मैंने अपनी ऊर्जा को जुटा लिया है लेकिन मेरा वजन नहीं बढ़ पा रहा है, मैं हर दिन एक किलो वजन कम करती हूं, मुझे नहीं पता कि क्या करना है।मुझे तुरंत वजन बढ़ाने की जरूरत है। अपने आखिरी टिकटॉक वीडियो में वह अपने अपार्टमेंट की सफाई करते हुए दिखाई दीं थी।

PunjabKesari

2023 में खुद से शादी कर आई थी चर्चा में

बता दें कि उन्होंने 2023 में अपनी एक वीडियो सीरीज लॉन्च की थीजिसे उन्होंने वेडिंग विदाउट ए ग्रूम नाम दिया था। इसी सीरीज के दम पर उन्होंने लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई थी। एक बयान में उन्होंने कहा था कि मैं खुद से शादी कर रही हूं। वह व्हाइट गाउन और टियारा पहनकर खूबसूरत दुल्हन बनीं थीं। वीडियो में उन्होंने बताया कि उन्हें अपने लिए कोई योग्य दूल्हा नहीं मिल रहा है इसलिए वह खुद से शादी करने जा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kübra Aykut (@kubrasalofficial)

कुबरा की मौत सच में सुसाइड है या फिर कुछ और, इसकी जांच फिलहाल जारी है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!