महाठग सुकेश चंद्रशेखर का करण जौहर को बड़ा ऑफर, कहा-48 घंटे के में डील फाइनल हो जाएगी, जैकलीन आपकी इज्जत करती है

Edited By suman prajapati, Updated: 22 Oct, 2024 03:46 PM

sukesh made a big offer to karan johar said jacqueline respects you

महाठग सुकेश चंद्रशेखर को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में काफी समय से जेल में कैद है। हालांकि वह चार-दीवारी से अपने हाथों से खत लिखकर लेडीलव एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को भेजता रहता है। सुकेश कई बार जेल से जैकलीन के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुका है। अब हाल ही...

बॉलीवुड तड़का टीम.  महाठग सुकेश चंद्रशेखर को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में काफी समय से जेल में कैद है। हालांकि वह चार-दीवारी से अपने हाथों से खत लिखकर लेडीलव एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को भेजता रहता है। सुकेश कई बार जेल से जैकलीन के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुका है। अब हाल ही में उन्होंने फिर जेल से एक और खत भेजा है, जिसमें पहले उन्होंने करण जौहर के नाम संदेश भेजा और फिर इसका अंत जैकलीन के नाम मैसेज देकर किया। इस खत में उन्होंने फिल्ममेकर के सामने एक बड़ा ऑफर रखा है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने करण जौहर को चिट्ठी में लिखकर उनकी धर्मा प्रोडक्शन के 50 परसेंट स्टेक लेने का ऑफर दिया है। इस लैटर में उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन में हिस्सेदारी में अपनी दिलचस्पी दिखाई है और उन्होंने खत में लिखा है कि अगर उनके टर्म्स एंड कंडीशन निर्देशक स्वीकार कर लेते हैं तो 48 घंटे के अंदर डील फाइनल हो जाएगी।

 

तिहाड़ जेल से उनके द्वारा भेजे गए खत में लिखा गया, "ये लैटर आपकी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन में एक बड़ा हिस्सा लेने के इंटेंट से लिखा गया है"। इस खत में ये भी बताया गया कि सुकेश चंद्रशेखर के फाइनेंशियल एडवाइजर ने उन्हें ये इन्फॉर्म किया था कि धर्मा प्रोडक्शन को निवेशकों की जरूरत है और सुकेश की कंपनी एल एस होल्डिंग, कंपनी का समर्थन करना चाहती है।

सुकेश की पीआर टीम ने जो खत शेयर किया है, उसमें आगे लिखा है कि शायद उन्हें ये प्रपोजल अटपटा लगे, लेकिन उनका इंटेंशन वास्तविक है। कॉनमैन ने लैटर में आगे लिखा, "मेरे लिए मूवी सिर्फ एक बिजनेस नहीं है, बल्कि पैशन और इमोशन है। मैं खुद भी फिल्मी कीड़ा हूं। निश्चित तौर पर आपको ये ऑफर शायद अटपटा लगेगा, क्योंकि ये एशिया की सबसे बड़ी जेल की सलाखों के पीछे से आया है, लेकिन करण अच्छी चीजें असाधारण स्थितियों, जगह आयर लोगों के साथ ही होती हैं"।

खैर सुकेश चंद्रशेखर ने अपने लैटर का अंत जैकलीन फर्नांडिज के लिए अपने प्यार के साथ किया। उन्होंने लिखा, "मैं और मेरा परिवार धर्मा प्रोडक्शन का हमेशा से फैन रहा है, खासकर करण आपके तो वह प्रशंसक हैं। मेरी जिंदगी में सबसे ज्यादा मायने रखने वाली जैकलीन आपकी बहुत इज्जत करती हैं, जोकि आपको भी पता है। इसलिए आपकी कंपनी में स्टेक लेना हमारे लिए सम्मान की बात होगी"।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!