बेचारी सास को देखो अकेली बैठी रहती है..बच्चा न होने पर संभावना सेठ को मिले ताने, दर्द बयां कर बोलीं एक्ट्रेस- हो ही नहीं रहा तो क्या..

Edited By suman prajapati, Updated: 26 Oct, 2024 01:23 PM

sambhavna seth got taunted for not having a child actress expressed her pain

बिग बॉस में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस संभावना सेठ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने दिल का दर्द एक पॉडकास्ट में शेयर किया है। दरअसल, संभावना काफी समय से मां बनना चाहती हैं, लेकिन इस रास्ते में उन्हें काफी...

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस संभावना सेठ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने दिल का दर्द एक पॉडकास्ट में शेयर किया है। दरअसल, संभावना काफी समय से मां बनना चाहती हैं, लेकिन इस रास्ते में उन्हें काफी दिक्कते आ रही हैं और वो प्रेग्नेंट नहीं हो पा रहीं। देबिना बनर्जी के साथ पॉडकास्ट में उन्होंने बताया कि लोगों को व्लॉग में मैं नाचती हुई और गाती हुई खुश नजर आती हूं। लेकिन सच में मुझे बहुत कुछ सुनना पड़ता है।


 
संभावना सेठ ने कहा, लोगों ने यही देखा है कि गोरखपुर में गांव की शादी में मैं बहुत ज्यादा खुश होकर डांस कर रही थी। लेकिन इसी बीच में कुछ लेडीज आती है और उन्हें मैं कभी नहीं भूल पाऊंगी। एक औरत आई और कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि अब तो बच्चा हो जाना चाहिए। कर ही लेना चाहिए। इस पर संभावना सेठ ने कहा-अरे होना होता अम्मा तो मैं पहले ही नहीं कर लेती। हो ही नहीं रहा है।"


लेडी ने कहा कि कुछ तो करना पड़ेगा ना? अगर कुछ दिक्कत है तो हमें बताओ, बेचारी तुम्हारी सास को तो देखो कैसे बैठी हुई रहती है अकेले उसका तो सोचो। यह बात सुनकर संभावना को काफी बुरा लगा और उन्होंने कहा कि अरे मेरे बच्चे ना होने से सास का ऐसे बैठने का क्या मतलब होता है? 

 

 


एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैंने उनसे पूछा कि आप कौन हो? दरअसल वह गांव की कोई पड़ोसन थी और वह घर की भी नहीं थी। एक महिला होकर आप यह नहीं समझ पा रही हैं कि कोई दिक्कत भी हो सकती है। मुझे अर्थराइटिस है और मैं दिखा सही रही हूं लेकिन अंदर से बहुत बीमार हूं।
  
बता दें, संभावना सेठ ने 2016 में स्क्रीन राइटर अविनाश द्विवेदी से शादी की थी और वह अपने पति से 5 साल बड़ी भी है। एक्ट्रेस कई बार IVF के जरिए प्रेग्नेंट होने की कोशिश कर चुकी हैं, लेकिन सब नाकाम रहा। वह बहुत बुरे समय से गुजरी है और अब उन्होंने सब कुछ भगवान पर छोड़ दिया है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!