'पाकिस्तानी, भारतीय सेना को आतंकवादी मानते हैं' Sai Pallavi के बयान ने मचाया हंगामा, वीडियो देख खौला लोगों का खून

Edited By Smita Sharma, Updated: 26 Oct, 2024 08:36 AM

sai pallavi says indian army is terrorist group for pakistanis gets criticised

साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी इन दिनों नितेश तिवारी की 'रामायण' को लेकर चर्चा में हैं। नितेश तिवारी की 'रामायण' में माता सीता का किरदार निभाएंगी। फिल्म से एक्ट्रेस का पहला लुक ऑनलाइन लीक हो गया और फैंस भी एक्साइटेड हो गए। इन सबके बीच एक्ट्रेस का एक...

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी इन दिनों  नितेश तिवारी की 'रामायण' को लेकर चर्चा में हैं। नितेश तिवारी की 'रामायण' में माता सीता का किरदार निभाएंगी। फिल्म से एक्ट्रेस का पहला लुक ऑनलाइन लीक हो गया और फैंस भी एक्साइटेड हो गए। इन सबके बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है वह कह रही हैं कि 'पाकिस्तानी लोग भारतीय सेना को आतंकवादी समूह कहते हैं।'

PunjabKesari

वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है- 'पाकिस्तान में लोग सोचते हैं कि हमारी सेना एक आतंकवादी समूह है लेकिन हमारे लिए वे नहीं हैं। मैं इस हिंसा को नहीं समझती।' Sai Pallavi की वायरल क्लिप जनवरी 2022 में हुए एक इंटरव्यू से है।

PunjabKesari

 

जैसे ही वीडियो दोबारा सामने आया नेटिजंस ने साई पल्लवी के ऐसे कमेंट के लिए उनकी आलोचना की। एक एक्स यूजर ने सवाल किया- क्या भारत ने कभी अन्य देशों के क्षेत्रों में आक्रमण किया है, जिसे आतंकवादी माना जाएगा? क्या भारत को हमेशा पाकिस्तान और चीन से अपने क्षेत्रों की रक्षा करने का खामियाजा नहीं भुगतना पड़ा है? तो फिर भारतीय सैनिकों को आतंकवादी क्यों माना जाएगा?

PunjabKesari

 

एक यूजर ने ट्वीट किया- वह उन सबसे कट्टरपंथी व्यक्तियों में से एक हैं जिनका मैंने कभी सामना किया है। उसे इस बात की कोई समझ नहीं है कि भारतीय सेना हमारे देश की रक्षा के लिए मौजूद है, न कि सीमा पार निर्दोष लोगों को नुकसान पहुंचाने के लिए। @Sai_Pallavi92, अगर आपमें दम है हिम्मत करो, इसका जवाब दो- क्या तुम एक भी ऐसा उदाहरण बता सकती हो जहां भारतीय सेना की वजह से पाकिस्तान में किसी आतंकी हमले में निर्दोष लोग मारे गए हों?

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!