बेटियों के मुंडन संस्कार के कुछ दिनों बाद रुबीना ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें, लाल जोड़े में बेहद हसीन दिखीं दो बच्चों की मां

Edited By suman prajapati, Updated: 18 Oct, 2024 02:53 PM

rubina dilaik share her pics after a few days mundan ceremony of her daughters

. टीवी की बॉस लेडी उर्फ एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच रुबीना ने अपनी बेटियों के मुंडन संस्कार से अपने खूबसूरत फोटोशूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की,...

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की बॉस लेडी उर्फ एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच रुबीना ने अपनी बेटियों के मुंडन संस्कार से अपने खूबसूरत फोटोशूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की, जिन्हें खूब लाइक किया जा रहा है। 

Preview


इन तस्वीरों में रुबीना दिलाइक रेड आउटफिट में बेहद ब्यूटीफुल लग रही हैं।

Preview

इस सूट के साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है और हाथ में व्हाइट पोटली कैरी की हुई है। आंखों पर चश्मा लगाए, न्यूड मेकअप और खुले बालों से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Preview

उनके बैकग्राउंड में बच्चों की फोटोज लगी हुई हैं और फूलों के गेट पर वह खड़ी होकर जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Preview

 

फैंस रुबीना की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं।

Preview


बता दें, रुबीना दिलाइक ने बीते साल 27 नवंबर को प्यारी सी बेटियों जीवा और एधा को जन्म दिया था। हालांकि इस खुशखबरी को एक्ट्रेस ने लगभग 1 महीने बाद यानि 27 अक्टूबर को फैंस के साथ शेयर किया था और उनके 11 महीने के पूरे होने पर उन्होंने बेटियों का मुंडन संस्कार करवाया, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थीं।  

Preview

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!