39 की उम्र में मां बनीं टीवी एक्ट्रेस दृृष्टि धामी, रणवीर-दीपिका का बिटिया को खास गिफ्ट..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Edited By suman prajapati, Updated: 23 Oct, 2024 06:28 PM

read the big news of the entertainment world

टीवी की 'मधुबाला' यानि एक्ट्रेस दृष्टि धामी मां बन गई हैं। दृष्टि धामी और उनके पति नीरज खेमका के घर पहले बच्चे की किलकारियां गूंजी हैं। एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के 10वें महीने डिलीवरी हुई है। 22 अक्टूबर को दृष्टि धामी ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया...

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की 'मधुबाला' यानि एक्ट्रेस दृष्टि धामी मां बन गई हैं। दृष्टि धामी और उनके पति नीरज खेमका के घर पहले बच्चे की किलकारियां गूंजी हैं। एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के 10वें महीने डिलीवरी हुई है। 22 अक्टूबर को दृष्टि धामी ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। वहीं, पिछले महीने पेरेंट्स बने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी लाडली को उसका पहला दीवाली गिफ्ट दिया है। कपल ने अपनी बिटिया के लिए एक बेशकीमती कार खरीदी है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें..

39 की उम्र में मां बनीं टीवी की 'मधुबाला'

टीवी की 'मधुबाला' यानि एक्ट्रेस दृष्टि धामी मां बन गई हैं।  दृष्टि धामी और उनके पति नीरज खेमका के घर पहले बच्चे की किलकारियां गूंजी हैं। एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के 10वें महीने डिलीवरी हुई है। 22 अक्टूबर को दृष्टि धामी ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। जैस ही उन्होंने फैंस को सोशल मीडिया पर ये गुड न्यूज सुनाई तो उनके चाहने वाले खुशी से उछल पड़े। बधाइयों का तांता लग गया।

 

रणवीर-दीपिका का अपनी प्रिंसेस को खास गिफ्ट

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पिछले महीने ही पेरेंट्स बने हैं। दीपिका ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। कपल ने ना को अब तक अपनी लाडली की कोई तस्वीर शेयर की और ना ही उसके नाम का खुलासा किया। इसी बीच रणवीर और दीपिका ने अपनी लाडली को उसका पहला दीवाली गिफ्ट दिया।

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी 2024:अपनी मेहंदी का लहंगा पहन पहुंची Alia Bhatt ने खींच लिया सबका ध्यान

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कुछ ही समय में इंडस्ट्री में अपनी धाक जमा ली है। वह न सिर्फ पर्दे पर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेती हैं बल्कि उनकी खूबसूरती पर भी सब फिदा हो जाते हैं। 'मिसेज' कपूर जहां भी जाती हैं अपने कमाल के स्टाइल से फैशन गोल्स दे जाती हैं। आलिया उन स्टार्स में से हैं जो  अपनी आउटफिट्स को रिपीट करने से भी नहीं करतराती। जहां आलिया ने सला 2023 में शादी वाली साड़ी में नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचीं थीं। वबीं अब मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी 2024 में भी आलिया ने अपना आउटफिट रिपीट किया। 

रेट्रो 1940 के म्यूजिक स्टोर की मालकिन बनीं सोनम कपूर

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद अहूजा के साथ शादी रचाई थी। शादी के बाद वह लंदन शिफ्ट हो गई हैं। एक्ट्रेस के बिजनेसमैन पति के पास दौलत शोहरत की कोई कमी नही है। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि सोनम के ससुर हरीश आहूजा ने एक करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदी है, जहां सब मिलकर रहेंगे। वहीं अब सोनम और उनके पति आनंद आहूजा अब भारत के प्रतिष्ठित म्यूज़िक स्टोर रिदम हाउस के मालिक हैं। जी हां, आपने ठीक सुना, सोनम ने  पति आनंद के साथ मिलकर एक रेट्रो 1940 का म्यूजिक स्टोर खरीदा है।

लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड से 31 की Fenil Umrigar ने रचाई गुपचुप शादी

'बड़े अच्छे लगते हैं 'की पीहू कपूर शेरगिल उर्फ एक्ट्रेस फेनिल उमरीगर ने अब जिंदगी की नई शुरुआत कर दी है। 31 की फेनिल ने 21 अक्टूबर को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड गुरप्रताप धालीवाल से इंटीमेट वेडिंग की है।  उनकी शादी का पहला वीडियो सामने आया है।  

वनवास खत्म...7 साल बाद मामा गोविंदा के घर पहुंचे कृष्णा अभिषेक

 फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का झगड़ा तो जग जाहिर है। लेकिन अब 7 साल बाद दोनों का झगड़ा फाइनली खत्म हो गया है। कृष्णा का वनवास खत्म हो गया है क्योंकि वह  7 साल बाद पने मामा के घर पहुंचे। उनका हाल-चाल लिया। मालूम हो कि गोविंदा से मिसफायर हो गया था और उनके पैर पर गोली लग गई थी। वो 3-4 दिन तक हॉस्पिटल में एडमिट थे। गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक उस वक्त काम के सिलसिले में ऑस्ट्रेलिया में थे। पर उनकी वाइफ कश्मीरा शाह भी गोविंदा से मिलने गई थीं। ऐसे में जैसे ही ऑस्ट्रेलिया से लौटे गोविंदा से मिलने उनके घर गए। वहीं अब उन्होंने एक वेब पोर्टल को गोविंदा की तबीयत के बारे में बताया।

 

तलाक की खबरों के बीच मायके वालों संग ऐश्वर्या राय की पार्टी,फैमिली फोटो से गायब दिखे जूनियर बच्चन

बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों  ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के चर्चे हैं।  कपल के तलाक की खबरें लंबे समय से आ रही हैं हालांकि दोनों ही इस बात पर चुप्पी साधे हैं। अभिषेक अब ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ नजर नहीं आते हैं जिसकी वजह से अक्सर तलाक की बातों को हवा मिल जाती है। अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। ऐश्वर्या की मायक में एक बर्थडे पार्टी थी जिसमें एक भी अभिषेक नजर नहीं आए। बर्थडे पार्टी की फोटो वायरल हो रही हैं जिसमें ऐश्वर्या और आराध्या फैमिली के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

फर्जी खबर अलर्ट! जीवित हैं जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी 


कई मीडिया रिपोर्ट्स में हाल ही में दावा किया गया कि जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी का निधन हो गया है, जिसमें कहा गया है कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन इस दुखद खबर के बाद भोपाल पहुंचे। हालांकि, ये सब खबरें फेक हैं। उनकी केयर टेकर ने इन सब खबरों को अफवाह बताया है।

 मैं बदसूरत था इसलिए Priyanka ने किया मना..13 साल बाद Kiss कॉन्ट्रोवर्सी’ पर Annu Kapoor का शॉकिंग बयान

 'हमारे बाराह' एक्टर अन्नू कपूर अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने कॉन्डम ऐड को लेकर ट्रोल करने वालों को खुला जवाब दिया था और सेक्स को वरदान बताया था। वहीं, अब अन्नू ने 13 साल पहले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ हुए विवाद पर शॉकिंग खुलासा किया है। 

'दंगल फ‍िल्म ने 2000 करोड़ कमाए, पर मेरे पर‍िवार को केवल 1 करोड़ मिले...', सालों बाद बबीता फोगाट ने किया खुलासा
पहलवान से बीजेपी नेता बनीं बबीता फोगाट के परिवार पर बनी आमिर खान की फिल्म दंगल साल 2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड करीब 2000 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं, हाल ही में बबीता फोगाट ने खुलासा किया कि उनके परिवार को मुआवजे के तौर पर सिर्फ 1 करोड़ रुपये मिले थे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!