पहली बार Manushi Chhillar के साथ नजर आएंगे Rajkumar Rao, गैंगस्टर अवतार में छक्के छुड़ा देंगे

Edited By Shivani Soni, Updated: 14 Aug, 2024 12:06 PM

rajkumar rao will be seen with manushi chhillar for the first time

फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। 'स्त्री 2' की एडवांस बुकिंग ने अच्छा प्रदर्शन किया है और फिल्म आज रात रिलीज़ होने जा रही है। इस बार फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर...

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। 'स्त्री 2' की एडवांस बुकिंग ने अच्छा प्रदर्शन किया है और फिल्म आज रात रिलीज़ होने जा रही है। इस बार फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। फिल्म 'स्त्री 2' में जहां पहले 'स्त्री' का आतंक था, वहीं अब दर्शकों को 'सरकटे का आतंक' देखने को मिलेगा। फिल्म में उनके किरदार को 'सरकटे' के आतंक से जूझते हुए देखा जाएगा, जहां वह कभी डरते हैं, कभी भागते हैं और कभी गांव वालों को बचाने की कोशिश करते हैं।

PunjabKesari

फिल्म के प्रमोशन में एक्टर पूरी तरह से जुटे हुए हैं। इसके बाद, वह अपनी अगली फिल्म 'भक्षक' के निर्देशक पुलकित के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में राजकुमार राव उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर के रूप में नजर आएंगे और उनके साथ मानुषी छिल्लर भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगी। यह फिल्म उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी और बड़े हिस्से की शूटिंग वहां की वास्तविक लोकेशन्स पर की जाएगी, जबकि कुछ हिस्से मुंबई में भी फिल्माए जाएंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले राजकुमार सितंबर के पहले सप्ताह में वर्कशॉप और स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन भी करेंगे।

PunjabKesari

राजकुमार राव की 'स्त्री 2' की रिलीज़ के साथ ही उनकी आगामी फिल्म 'भक्षक' का मुकाबला जॉन अब्राहम की 'वेदा' और अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' से होगा। 'स्त्री 2' 14 अगस्त की रात को रिलीज़ होगी और नाइट शोज में यह केवल पीवीआर और आईनॉक्स में दिखाई जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!