पफी स्लीव्स वाली ब्लैक वेलवेट ड्रेस में लेडी गागा ने ढाया कहर, देखें तस्वीरें

Edited By Smita Sharma, Updated: 01 Oct, 2024 05:41 PM

lady gaga looks beautiful in velvet dress

फेमस अमेरिकन सिंगर लेडी गागा गानों की धूम दुनियाभर में रहती है। इसके अलावा वह अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में लेडी गागा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

लंदन: फेमस अमेरिकन सिंगर लेडी गागा गानों की धूम दुनियाभर में रहती है। इसके अलावा वह अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में लेडी गागा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो लेडी गागा ने ब्लैक कलर की वेलवेट ड्रेस पेयर की थी। इस ड्रेस में 38 की सिंगर अपना परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, शाॅर्ट हेयर्स से कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

 

बता दें कि लेडी गागा प्रोफैशनल और लुक्स के अलावा पर्सनल लाइफ के कारण भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इसके साथ ही वह किसे डेट कर रही हैं, उनका करेंट बॉयफ्रेंड कौन है... इस पर सारे फैंस की नजरें टिकी रहती हैं। इसी साल अप्रैल के महीने में लेडी गागा ने माइकल पोलांस्की संग सगाई रचाई थी। 

PunjabKesari

बता दें कि मालूम हो कि इससे पहले लेडी गागा दो बार इंगेजमेंट कर चुकी हैं।2011 में उन्होंने शिकागो  फायर स्टार टेलर किन्नी के साथ डेटिंग शुरू की।कपल ने वेलेंटाइन डे 2015 पर सगाई कर ली। इस मौके पर किन्नी ने गागा को दिल के आकार की अंगूठी पहनाई थी, लेकिन 2 साल बाद दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद उन्होंने हॉलीवुड टैलेंट एजेंट क्रिश्चियन कैरिनो संग डेटिंग की और सगाई की। ये रिश्ता भी ज्यादा वक्त तक नहीं चला और साल 2019 की शुरुआत में उनका ब्रेकअप हो गया।

 

PunjabKesari

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!