Shah Rukh Khan से लेकर Aamir Khan तक फोटोग्राफर Pradeep Bandekar की प्रेयर मीट में हुए शामिल

Edited By Shivani Soni, Updated: 24 Aug, 2024 05:01 PM

from srk to aamir everyone attended pradeep s prayer meet

शुक्रवार, 23 अगस्त को मुंबई में वरिष्ठ प्रेस फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर की प्रार्थना सभा आयोजित की गई। इस सभा में न केवल उनके सहयोगी बल्कि, बॉलीवुड के कई प्रमुख सितारे भी शामिल हुए जिन्होंने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस प्रार्थना सभा में शाहरुख...

मुंबई: शुक्रवार, 23 अगस्त को मुंबई में वरिष्ठ प्रेस फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर की प्रार्थना सभा आयोजित की गई। इस सभा में न केवल उनके सहयोगी बल्कि, बॉलीवुड के कई प्रमुख सितारे भी शामिल हुए जिन्होंने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस प्रार्थना सभा में शाहरुख खान, आमिर खान और जैकी श्रॉफ ने अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि दी। एक्टर शाहरुख खान को अपनी मैनेजर पूजा ददलानी और अन्य साथियों के साथ कार्यक्रम स्थल पर देखा गया।

PunjabKesari

जबकि आमिर खान और जैकी श्रॉफ ने एक-दूसरे से गले मिलते हुए और बातचीत करते हुए नजर आए। इसके अलावा, विद्या बालन, अनिल कपूर, दलीप ताहिल, गुलशन ग्रोवर, और पूनम ढिल्लों जैसे अन्य सितारे भी सभा में मौजूद थे।

PunjabKesari

बता दें, फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर का 11 अगस्त को 70 साल की उम्र में हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया। उनके निधन की खबर फैलते ही, नील नितिन मुकेश, और बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी। इस बीच अजय देवगन ने प्रदीप की थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "प्रदीप बांदेकर जी का जाना हमारे लिए एक व्यक्तिगत क्षति है। उनका दशकों पुराना रिश्ता हमारे परिवार के साथ उनके लेंस से परे है। उन्हें बहुत याद किया जाएगा। ओम शांति।"

PunjabKesari

वहीं नील नितिन मुकेश ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा, "प्रदीप जी, आप बहुत याद किए जाएंगे। शांति से आराम करें। हमारे जीवन के खूबसूरत पलों को कैद करने और अपनी मुस्कान और सकारात्मकता के साथ हमें छोड़ने के लिए धन्यवाद।"

PunjabKesari

इसके अलावा, विक्की कौशल ने भी प्रार्थना सभा में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और अपने पिता शाम कौशल के साथ वहां पहुंचे। अन्य सितारों ने भी प्रदीप बांदेकर के निधन पर शोक व्यक्त किया और उनके परिवार को सांत्वना दी।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!