Abhishek Bachchan को पेरिस ओलंपिक्स में अकेले देखकर भड़के फैंस, Aamir Khan ने किया रिटायरमेंट कंफर्म, पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Edited By Shivani Soni, Updated: 10 Aug, 2024 06:41 PM

fans got angry after seeing abhishek alone in paris olympics

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने फिल्मों से सन्यास लेने की घोषणा कर दी है। कुछ दिनों पहले उनके बेटे जुनैद खान ने इस बात का खुलासा किया था, और अब खुद उन्होंने अपने रिटायरमेंट की पुष्टि कर दी है। वहीं हाल ही में जॉन अब्राहम ने पान मसाला ऐड...

बॉलीवुड तड़का टीम: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने फिल्मों से सन्यास लेने की घोषणा कर दी है। कुछ दिनों पहले उनके बेटे जुनैद खान ने इस बात का खुलासा किया था, और अब खुद उन्होंने अपने रिटायरमेंट की पुष्टि कर दी है। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट में उनकी फिल्म 'लापता लेडीज' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान एक्टर ने इस बारे में जानकारी दी। वहीं हाल ही में जॉन अब्राहम ने पान मसाला ऐड करने वाले एक्टर्स पर जताई नाराजगी  तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

John Abraham ने पान मसाला ऐड करने वाले एक्टर्स पर जताई नाराजगी, कहा- 'मौत नहीं बेचूंगा
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'वेदा' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है, लेकिन एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में पान मसाला और गुटखा विज्ञापन को लेकर शाहरुख खान, अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

एक्टर Aamir Khan ने किया रिटायरमेंट कंफर्म, 'लापता लेडीज' की स्क्रीनिंग पर बोले- '56 की उम्र में अहसास हुआ'
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने फिल्मों से सन्यास लेने की घोषणा कर दी है। कुछ दिनों पहले उनके बेटे जुनैद खान ने इस बात का खुलासा किया था, और अब खुद उन्होंने अपने रिटायरमेंट की पुष्टि कर दी है। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट में उनकी फिल्म 'लापता लेडीज' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान एक्टर ने इस बारे में जानकारी दी।

नहीं रहे मराठी सिनेमा के मशहूर एक्टर Vijay Kadam, कैंसर ने ली जान
मराठी सिनेमा के प्रसिद्ध एक्टर विजय कदम का कैंसर के चलते निधन हो गया है। विजय कदम 67 वर्ष के थे और पिछले डेढ़ साल से कैंसर से जूझ रहे थे। लंबी लड़ाई के बाद, शनिवार को उन्होंने अपने घर पर अंतिम सांस ली। उनकी मृत्यु की खबर ने परिवार, फैंस और मराठी फिल्म इंडस्ट्री को गहरे सदमे में डाल दिया है।

तलाक के बाद एक्ट्रेस Samantha Ruth Prabhu का छलका दर्द, 'वो कहते हैं मेरे अफेयर थे और मैंने प्रेग्नेंट होकर अबॉर्शन कराए '
एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने अपने पति नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सोशल मीडिया पर एक भावुक स्टेटमेंट साझा किया है। इस स्टेटमेंट में लिखा, “मेरी पर्सनल लाइफ की क्राइसिस में आपके इमोशनल लगाव ने मुझे अभिभूत कर दिया। मेरे साथ सिंपेथी दिखाने और मेरे खिलाफ फैलाई जा रही अफवाहों के खिलाफ मेरा बचाव करने के लिए आप सभी का धन्यवाद। कहा गया कि मेरे अफेयर्स थे, मैं कभी बच्चा नहीं चाहती थी, मैं एक ऑपरच्यूनिस्ट हूं और मैंने अबॉर्शन करवाया। डिवोर्स अपने आप में एक पेनफुल प्रॉसेस है। मुझे इससे उबरने के लिए समय दें। मुझ पर लगातार पर्सनल अटैक किया गया, लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं ऐसा कुछ नहीं होने दूंगी जिससे मैं टूट जाऊं

KKK14: Rohit Shetty के 'उठा के पटक दूंगा' बयान पर भड़के Ajaz Khan ,कहा- 'पहले गुंडागिरी आपने शुरू की'
रोहित शेट्टी का फेमस स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' हाल ही में सुर्खियों में रहा है। शो की शुरुआत में आसीम रियाज और रोहित शेट्टी के बीच हुई बहस के चलते आसीम को शो से बाहर कर दिया गया था। एक वीडियो में रोहित शेट्टी आसीम पर भड़कते नजर आए थे और कहा था, "उठा के पटक दूंगा", अब इस विवाद पर बिग बॉस फेम एजाज खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और आसीम रियाज के समर्थन में उतरे हैं।

Abhishek Bachchan को पेरिस ओलंपिक्स में अकेले देखकर भड़के फैंस कहा- अकेले ही यहां आ गए? ऐश्वर्या कहां हैं?
बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के रिश्ते को लेकर इन दिनों तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। शादी के 17 साल बाद भी दोनों ने कई इवेंट्स में एक साथ हिस्सा लिया है, लेकिन हाल ही में ऐश्वर्या का अभिषेक के साथ न दिखना तलाक की अफवाहों को जन्म दे रहा है। हाल ही में, ऐश्वर्या ने न तो अभिषेक के कबड्डी मैच में शिरकत की और न ही अंबानी पार्टी में बच्चन परिवार के साथ नजर आईं।इन अफवाहों के बीच, एक्टर ने हाल ही में पेरिस ओलंपिक में अकेले नजर आए।

फिल्म कंगुवा का 12 अगस्त को रिलीज होगा दमदार ट्रेलर! मेकर्स ने पोस्टर शेयर कर की घोषणा
स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस, सूर्या स्टारर "कंगुवा" इस साल की एक बड़ी फिल्म है। दिलचस्प पोस्टर और रोमांचक 'फायर सॉन्ग' से ध्यान आकर्षित करने के बाद, फैंस का इंतज़ार लगभग खत्म हो गया है। शिवा द्वारा डायरेक्टेड, ‘कंगुवा’ का मच अवेटेड ट्रेलर 12 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा। कहना होगा की फिल्म की बड़ी रिलीज़ से पहले ही यह काफी उत्साह पैदा करने वाला है।


'फिर आई हसीन दिलरुबा' को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, अगले पार्ट के लिए तैयार हैं तापसी पन्नू!
तापसी पन्नू स्टारर लेटेस्ट फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा के साथ एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने शानदार परफॉर्मेंस  से सभी को इंप्रेस किया है। जहां सीक्वल अक्सर हाई एक्सपेक्टेशन की वजह से जूझ रहे होते हैं। वही तापसी का रानी का किरदार न सिर्फ पहली फिल्म के स्टैंडर्ड को मैच करता है। बल्कि उसे नई ऊंचाइयों तक भी लेकर जाता है।

राजपाल यादव , राजेश शर्मा और फैसल मलिक के साथ कॉमेडी फ़िल्म से समर्पण सिंह का डेब्यू
बॉलीवुड में इन दिनों एक बार फिर गोलमाल, भागमभाग जैसी सिचुएशनल कॉमेडी फिल्मों का दौर है ऐसे में एक और हास्य प्रधान फ़िल्म "पड़ गए पंगे" जल्द आने वाली है। समर्पण सिंह, राजेश शर्मा, राजपाल यादव , राजेश यादव और फैसल मलिक जैसे कलाकारों से सजी इस फ़िल्म का पहला पोस्टर आउट किया गया है जो एक मस्ती भरी यात्रा की गारंटी देता है। फ़िल्म का दिलचस्प पोस्टर मेकर्स द्वारा सोशल मीडिया में जारी किया गया हैं 

यार ना मिले' से 'हवा हवा' तक: नरगिस फाखरी के डांस नंबर, जो करते हैं म्यूजिकल चार्ट पर राज

जब एक एनरजेटिक नोट पर वीकेंड शुरू करने की बात आती है, तो पूरी रात नाचने के लिए नरगिस फाखरी के डांस नंबरों से बेहतर क्या हो सकता है। फाखरी के पॉपुलर डांस ट्रैक जैसे 'यार ना मिले' या 'वूफर' एनर्जी से भरे हुए हैं, जो आपको डांस फ्लोर पर आने के लिए उत्साह से भर सकते हैं। यदि आप वीकेंड के लिए एक पेप्पी वाइब बनाना चाहते हैं, तो यह लिस्ट आपके लिए एक परफेक्ट डांस मैशअप होगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!