एक्ट्रेस काशिका कपूर ने किया टॉलीवूड डेब्यू, लव यू फादर फिल्म से शेयर किया अपना एक्सप्रीयिंस

Edited By suman prajapati, Updated: 16 Oct, 2024 01:02 PM

actress kashika kapoor made her tollywood debut

बॉलीवुड डेब्यू के बाद 'आयुष्मती गीता मैट्रिक पास' की एक्ट्रेस कशिका कपूर टॉलीवुड इंडस्ट्री में 'लव यू फादर' के साथ डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के सह-निर्देशक पवन केथाराजु द्वारा निर्देशित है। कशिका कपूर अब दोनों इंडस्ट्रीज़ में...

मुंबई. बॉलीवुड डेब्यू के बाद 'आयुष्मती गीता मैट्रिक पास' की एक्ट्रेस कशिका कपूर टॉलीवुड इंडस्ट्री में 'लव यू फादर' के साथ डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के सह-निर्देशक पवन केथाराजु द्वारा निर्देशित है। कशिका कपूर अब दोनों इंडस्ट्रीज़ में अपनी पकड़ मजबूत कर रही हैं और वह इस समय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे होनहार उभरती सितारों में से एक के रूप में पहचानी जा रही हैं।


कशिका अब अपनी नई फिल्म 'लव यू फादर' के साथ टॉलीवुड की दुनिया में पूरी तरह कदम रखने के लिए तैयार हैं। 'लव यू फादर' एक भावनात्मक कहानी है जो एक पिता और बेटी के बीच के रिश्ते को दर्शाती है। इस फिल्म में कशिका मुख्य भूमिका में होंगी और उनके साथ श्री हर्षा मुख्य पुरुष किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा, नवाब शाह, जिन्हें 'डॉन 2' और 'दिलवाले' में उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। नवाब शाह की उपस्थिति इस प्रोजेक्ट को और भी प्रभावशाली बनाती है।  फिल्म की कहानी एक पिता-पुत्र की जोड़ी पर आधारित है, जहां एक पिता अपने बेटे के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को निभाने की कोशिश करता है। यह पूरी कहानी काशी की पृष्ठभूमि में घटित होती है और इसमें शिवा के आदर्श को प्रस्तुत करने का एक छोटा सा प्रयास किया गया है। फिल्म में एस.पी. चरण, रघु बाबू, शकलाका शंकर और अर्जुन श्रीवास्तव जी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कशिका ने कहा, "हर दिन ऐसा महसूस होता है जैसे मैं अपने सपनों की ओर एक नई सीढ़ी चढ़ रही हूं। दोनों फिल्में मेरे दिल के बहुत करीब हैं और मैं इन प्रोजेक्ट्स में डाली गई मेहनत और समर्पण को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। 'लव यू फादर' के साथ एक नई इंडस्ट्री में कदम रखना और पिता-पुत्र के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाने वाली इस कहानी का हिस्सा बनना मेरे लिए बेहद खास है। मुझे यकीन है कि दर्शक इस फिल्म से व्यक्तिगत रूप से जुड़ेंगे।"

'आयुष्मती गीता मैट्रिक पास' जहां लड़कियों की शिक्षा के मजबूत संदेश पर केंद्रित है, वहीं 'लव यू फादर' पारिवारिक रिश्तों की भावनाओं को गहराई से दिखाने वाली फिल्म है। कशिका कपूर अपनी भूमिकाओं की विविधता और प्रभावशाली प्रोजेक्ट्स के चयन के माध्यम से यह साबित कर रही हैं कि वह केवल एक खूबसूरत चेहरा नहीं, बल्कि एक मजबूत अभिनेत्री हैं। हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कशिका दर्शकों के लिए और क्या खास लेकर आ रही हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!