Edited By Smita Sharma, Updated: 21 Dec, 2024 06:13 PM
बाइक और टैक्सी की सेवा देने वाली कंपनी रैपिडो इस समय काफी चर्चा में हैं। हाल ही में एक महिला ने सोशल मीडिया पर रैपिडो कंपनी से उनके ड्राइवर को ड्रेस कोड देने की मांग की थी। महिला ने कहा था कि बाइक पर पिक-अप और ड्रॉप करने वाले ड्राइवर बिना ड्रेस कोड...
मुंबई: बाइक और टैक्सी की सेवा देने वाली कंपनी रैपिडो इस समय काफी चर्चा में हैं। हाल ही में एक महिला ने सोशल मीडिया पर रैपिडो कंपनी से उनके ड्राइवर को ड्रेस कोड देने की मांग की थी। महिला ने कहा था कि बाइक पर पिक-अप और ड्रॉप करने वाले ड्राइवर बिना ड्रेस कोड के आते हैं जिससे पड़ोस के लोगों का लगता है कि महिला का अलग-अलग लोगों से चक्कर है। वहीं अब एक और महिला ने रैपिडो की शिकायत की है। इस महिला ने एक्स्ट्रा किराया मांगने पर सवाल किया तो रैपिडो ड्राइवर ने महिला के साथ गाली-गलौज कर डाली। महिला ने ड्राइवर संग अपनी चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर कर कंपनी को घेरा है।
महिला ने रैपिडो में एक इकोनॉमी बुकिंग की थी, जोकि काफी अफोर्डेबल है लेकिन कंपनी ने महिला के लिए एक प्रीमियम कार बुक कर दी जिसका किराया काफी ज्यादा होता है। महिला को यह स्पष्ट हो गया कि ड्राइवर ने कुछ गड़बड़ी की है। जब ड्राइवर ने महिला से किराया मांगा तो वह किराए की रकम देख चौंक उठी और उसके किराया देने से इंकार करने के बाद ड्राइवर ने अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया। महिला का स्क्रीनशॉट देखें तो उसमें लिखा है- 'कैंसल कर दो वरना..... भिखारी की औलाद, सस्ते में चाहिए तो पैदल जा। '
अब महिला का यह स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।
वहीं महिला के एक्स पोस्ट को रि-पोस्ट कर रैपिडो केयर्स ने उनसे माफी मांगी है। रैपिडो केयर्स ने लिखा- 'हाय, हम ड्राइवर के इस दुर्व्यवहार और असुविधा के लिए खेद प्रकट कर माफी मांगते है। इस तरह की हकरतें हमारी कंपनी में कतई बर्दाश्त नहीं होंगी, हम अपने सभी प्रिय कस्टमर को विश्वास दिलाते हैं कि इस तरह की हरकत अब दोबारा नहीं होगी।'