Navratri Celebration: पिता की मौत के बाद पहली बार सजी-धजी नजर आईं मलाइका, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं बला की खूबसूरत

Edited By suman prajapati, Updated: 05 Oct, 2024 10:29 AM

navratri celebration malaika seen dressed up for first time after father death

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पर पिछले महीने दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। उनके पिता अनिल मेहता का 11 सितंबर को निधन हो गया था, जिससे एक्ट्रेस बुरी तरह टूट गई थीं। हालांकि, अब धीरे-धीरे एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में वापिस लौट रही हैं। हाल ही में उन्हें केरला में...

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पर पिछले महीने दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। उनके पिता अनिल मेहता का 11 सितंबर को निधन हो गया था, जिससे एक्ट्रेस बुरी तरह टूट गई थीं। हालांकि, अब धीरे-धीरे एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में वापिस लौट रही हैं। हाल ही में उन्हें केरला में आयोजित नवरात्रि सेलिब्रेशन में स्पॉट किया गया, जहां वो बेहद खूबसूरत लुक में पहुंची। नवरात्रि सेलिब्रेशन से एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

मलाइका अरोड़ा आज सुबह केरला में आयोजित नवरात्रि सेलिब्रेशन में पहुंची, जहां उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला।

PunjabKesari

 

व्हाइट लहंगे के साथ उन्होंने खूबसूरत नेकलेस और कानों में इयररिंग्स पहनने। माथे पर बिंदी, न्यूड मेकअप और बालों का बन.. उनके लुक को चार-चांद लगाते दिखे।

PunjabKesari

ओवरऑल लुक में 50 की मलाइका बला की खूबसूरत दिखीं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखीं। फैंस को भी हसीना का ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

PunjabKesari


बता दें, 11 सितंबर को मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से छलांग मारकर आत्महत्या कर ली थी और मौके पर उनकी मौत हो गई थी। जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त मलाइका शहर से बाहर थी और तुरंत फ्लाइट लेकर रोते हुए घर पहुंच गई थी।

  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!