BB18: हेमा के बाद अनुपमा की लाडली का बंधा 'बिग बॉस 18' के घर से बोरिया-बिस्तर, घरवालों ने मुस्कान को दिया 'एक्सपायरी टैग'

Edited By Smita Sharma, Updated: 25 Oct, 2024 03:38 PM

muskan bamne tevicted from bigg boss 18 after she gets the expiry tag

'बिग बाॅस 18' बेहद ही धमाकेदार रहा। शो को शुरू हुए दो हफ्ते से भी ज्यादा समय हो गया है। अब धीरे-धीरे कंटेस्टेंट के एलिमिनेशन की बारी आ रही है। पिछले दिनों शो से वायरल भाभी उर्फ हेमा शर्मा को बाहर का रास्ता दिखाया गया। अब खबर आ रही है कि एक और...

मुंबई: 'बिग बाॅस 18' बेहद ही धमाकेदार रहा। शो को शुरू हुए दो हफ्ते से भी ज्यादा समय हो गया है। अब धीरे-धीरे कंटेस्टेंट के एलिमिनेशन की बारी आ रही है। पिछले दिनों शो से वायरल भाभी उर्फ हेमा शर्मा को बाहर का रास्ता दिखाया गया। अब खबर आ रही है कि एक और खिलाड़ी का पत्ता घर से साफ होने वाला है। ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि अनुपमा की लाडली बेटी यानि एक्ट्रेस मुस्कान बामने हैं। 

एक्सपायरी सून' टैग के चक्कर में फंसी मुस्कान

दरअसल, बिग बॉस ने  सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाया और वहां तीन एक्सपाइरी सून में से एक की एक्सपाइरी डेट बताने को कहा। बिग बॉस ने कहा कि सारा, तजिंदर और मुस्कान में से किसी एक का टाइम एक्सपायर होने वाला है।

PunjabKesari

 

घरवालों को आदेश दिया कि वह किन्हें एविक्ट करना चाहते हैं। करण ने मुस्कान के माथे पर स्टीकर चिपकाया और कहा कि वह ज्यादातर लॉस्ट हैं। एलिस ने तजिंदर को लगाया और कहा कि कि इनकी ग्रोथ नहीं हुई है बिलकुल भी। वह एकदम फ्लैट चल रहे हैं।

 

PunjabKesari

चाहत पांडे ने कहा कि मुस्कान का कोई स्टैंड नजर नहीं आया।अविनाश ने कहा कि ये पर्सनल है और उन्होंने सारा को लगाया। विवियन ने तजिंदर को लगाते हुए कहा कि उनकी ओपिनियन आती है लेकिन सुनाई नहीं देती। तजिंदर ने कहा कि ये चाय और पॉलिटिक्स पर ही बातें करते हैं। इसके बाद जो सबसे ज्यादा वोट मिलते हैं वो मुस्कान को जाता है। ऐसे में वह शो से एविक्ट हो जाती हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!