नेहा कक्कड़ के एक्स को मिली सपनों की राजकुमारी: जल्द घोड़ी चढ़ेंगे हिमांश कोहली, जानें कब और कहां होगी लव कम अरेंज मैरिज

Edited By Smita Sharma, Updated: 25 Oct, 2024 02:50 PM

himansh kohli tie the knot in delhi november 12 with intimate temple ceremony

हो जाइए तैयार क्योंकि बाॅलीवुड में फिर से आ रही है खुशियों की बहार और बजने वाला है  बैंड बाजा। जी हां, बाॅलीवुड के हैंडसम हंक घोड़ी चढ़ने वाले हैं। ये हैंडसम हंक कोई और नहीं बल्कि 'यारियां' फेम हिमांश कोहली हैं। खबरें हैं कि हिमांश कोहली बहुत जल्द...

मुंबई: हो जाइए तैयार क्योंकि बाॅलीवुड में फिर से आ रही है खुशियों की बहार और बजने वाला है  बैंड बाजा। जी हां, बाॅलीवुड के हैंडसम हंक घोड़ी चढ़ने वाले हैं। ये हैंडसम हंक कोई और नहीं बल्कि 
'यारियां' फेम हिमांश कोहली हैं। खबरें हैं कि हिमांश कोहली बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जैसे ही हिमांश की शादी की खबरें आईं तो हर कोई खुशी हो गया। चलिए आपको बतातें हैं हिमांश कब और कहां दूल्हा बनेंगे। 

PunjabKesari

 

सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो खबरें है कि हेमांश कोहली दिवाली के बाद यानी 12 नवंबर को शादी करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि हेमांश की शादी दिल्ली में होगी और इस वक्त उनकी शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। खबरें हैं कि हेमांश मंदिर में शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। हेमांश चाहते हैं कि उनकी शादी उनके शहर यानी होमटाउन दिल्ली में ही हो। सूत्रों के मुताबिक हिमांश की दुल्हनिया बॉलीवुड से नहीं है। कहा जा रहा है कि दोनों की ये अरेंज-कम लव मैरिज है। 

PunjabKesari


इसके साथ ही अगर हिमांश की शादी के आटउफिट की बात करें तो इसके लिए उन्होंने डिजाइनर कुणाल रावल को सलेक्ट किया है। अपनी शादी में वो इन्हीं की द्वारा तैयार की गई ड्रेस पहनेंगे।

34 साल के एक्टर इस वक्त उत्तराखंड में अपनी आने वाली फिल्म ‘जूलिया और कालिया’ की शूटिंग कर रहे हैं और शूटिंग खत्म होने के बाद वह अपने परिवार के साथ शादी की रस्मों में शामिल हो जाएंगे।

PunjabKesari

हिमांश कोहली वही एक्टर हैं जिनका नाम सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ अफेयर को लेकर खूब सुनने को मिला था। एक समय था जब नेहा और हिमांश एक दूसरे के प्यार में थे। दोनों को साथ कई बार इवेंट्स और शोज़ में देखा जाता था। इतना ही नहीं एक रिएलिटी शो में हिमांश ने नेहा को प्रपोज़ भी किया था। दोनों का रिश्ता महज 1 साल तक ही रहा 2018 में उनका ब्रेकअप हो गया था। 


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!