Proud Father: बच्चे ने बोर्ड एग्जाम में किया टॉप तो कबाड़ी का काम करने वाले पिता ने गिफ्ट किया न्यूली लॉन्च आईफोन 16

Edited By suman prajapati, Updated: 29 Sep, 2024 05:41 PM

child topped the board exam the father gifted him the newly launched iphone 16

सोशल मीडिया पर आए दिन नए किस्से देखने और सुनने को मिलते रहते हैं। अब हाल ही में एक ऐसी रियल स्टोरी सुनने को मिली, जिससे सुनकर हर कोई मोटिवेट होगा और दिल से खुशी होगी। दरअसल, बोर्ड एग्जाम में बच्चे ने टॉप किया तो कबाड़ का काम करने वाले पिता ने अपने...

बॉलीवुड तड़का टीम.  सोशल मीडिया पर आए दिन नए किस्से देखने और सुनने को मिलते रहते हैं। अब हाल ही में एक ऐसी रियल स्टोरी सुनने को मिली, जिससे सुनकर हर कोई मोटिवेट होगा और दिल से खुशी होगी। दरअसल, बोर्ड एग्जाम में बच्चे ने टॉप किया तो कबाड़ का काम करने वाले पिता ने अपने बेटेट को  न्यूली लॉन्च आईफोन 16 खरीदकर दिया, जिसकी खबर सुन हर कोई शॉक्ड हो रहा है और उस व्यक्ति को सलाम कर रहा है।

 

घर का कलेश नाम के X हैंडल ने प्राउड फादर का ये वीडियो शेयर किया है, जिनके हाथ में आईफोन दिखाई दे रहा है। ये पिता कबाड़ का काम करता है। इस पिता ने अपने बच्चे को वादा किया होगा कि वो बोर्ड एग्जाम में अच्छे मार्क्स लाएगा तो उसकी डिमांड पूरी करेगा। बच्चा भी पिता से किए वादे पर खरा उतरा तो पिता ने उसी डिमांड पूरी करनेमें देर नहीं लगाई।
बताया जा रहा है कि बेटे का रिजल्ट आने के बाद इस पिता ने उसके लिए डेढ़ लाख रुपये की कीमत का आईफोन 16 गिफ्ट किया और खुद अपने लिए 85 हजार रुपये का आई फोन खरीदा।

 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स इसपिता की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, पिता के प्यार की कोई सीमा नहीं होती। दूसरे ने लिखा , पिता ही ऐसा कर सकते हैं। हालांकि, कुछ यूजर्स का कहना है कि ये वीडियो क्रिएट करवाया गया है।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!