क्या तीसरी बार शादी करेंगी 43 की Shweta Tiwari? सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को मिले वेडिंग प्रपोजल

Edited By suman prajapati, Updated: 18 Sep, 2024 03:07 PM

will shweta tiwari get married for the third time actress got wedding proposal

टीवी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। श्वेता तिवारी ने दो शादियां की लेकिन उनकी दोनों शादियां ही सक्सेसफुल नहीं हो पाईं। लोग अक्सर उन्हें तीसरी शादी के लिए ताने...

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। श्वेता तिवारी ने दो शादियां की लेकिन उनकी दोनों शादियां ही सक्सेसफुल नहीं हो पाईं। लोग अक्सर उन्हें तीसरी शादी के लिए ताने मारते हैं। इतना ही नहीं, अब तो श्वेता को शादी के प्रपोजल भी मिलने लग गए हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात का सबूत तो श्वेता तिवारी की लेटेस्ट पोस्ट है। 

 

 

दरअसल, श्वेता तिवारी ने कुछ समय पहले अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की, जिसमें वह ओरेंज कलर के आउटफिट में कहर ढाती नजर आईं। तस्वीरों में 43 की एक्ट्रेस अपने लुक से 25 की हसीनाओं को टक्कर दे रही हैं। हर कोई उनके गॉर्जियस लुक पर फिदा हो रहा है और कमेंट कर तारीफ करता नजर आ रहा है।

 

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- श्वेता तिवारी मैं दूसरी बार अपनी पोस्ट पर अपनी शादी की बात कर रहा हूं। क्या आप मेरे साथ शादी करना चाहेंगी। एक दूसरे यूजर ने लिखा, मेरे लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है। क्या आप मेरी गर्लफ्रेंड बनना पसंद करेंगी। यानि के एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर हर युवा का दिल फिसल रहा है और उन्हें अपनी रानी बनाने के सपने देख रहा है। हालांकि, यूजर्स के इन कमेंट्स पर अभी तक श्वेता तिवारी ने कोई रिएक्ट नहीं किया है।

बता दें, श्वेता तिवारी ने अपनी लाइफ में दो शादियां की, लेकिन उनकी दोनों शादियां ही सक्सेसफुल नहीं हो पाईं। उनका दोनों बार तलाक हो गया। वो अपने दो बच्चों (बेटा और बेटी) संग हैप्पी लाइफ जी रही हैं।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!