Sunita Baby ने किया किलर डांस, 'तेरा फिगर' पर मचाई धूम, देखें वायरल वीडियो!"

Edited By Shivani Soni, Updated: 23 Sep, 2024 06:28 PM

sunita baby did a killer dance created a stir on  tera figure

सुनीता बेबी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनका डांस करने का अंदाज इतना जबरदस्त है कि दर्शक उन पर जान छिड़कने के लिए तैयार रहते हैं। यूट्यूब पर उनके डांस वीडियो अक्सर वायरल होते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम: सुनीता बेबी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनका डांस करने का अंदाज इतना जबरदस्त है कि दर्शक उन पर जान छिड़कने के लिए तैयार रहते हैं। यूट्यूब पर उनके डांस वीडियो अक्सर वायरल होते हैं।

PunjabKesari

जब भी सुनीता बेबी का कोई स्टेज डांस परफॉर्मेंस होता है, हजारों लोगों की भीड़ जुट जाती है। उनके दीदार के लिए फैंस तरसते हैं। हाल ही में उनका एक नया वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'तेरा फिगर' गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं 

 

और ये भी पढ़े

    इस वीडियो में उन्होंने नीले रंग का सलवार सूट पहना हुआ है, और उनका कातिलाना अंदाज हर किसी को दीवाना बना रहा है। इस वीडियो को 'सोनोटेक मस्ती' नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है, और इसे अब तक 7.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। दर्शकों की नजरें अब इस वीडियो पर टिकी हैं।

    PunjabKesari

    बता दें, सुनीता बेबी एक प्रसिद्ध हरियाणवी डांसर और सिंगर हैं, जिन्होंने अपने अद्वितीय डांस स्टाइल के लिए बड़ी पहचान बनाई है। वे स्टेज परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं, जहां उनकी कातिलाना अदाएं दर्शकों का दिल जीत लेती हैं।
     

    Related Story

      Trending Topics

      Afghanistan

      134/10

      20.0

      India

      181/8

      20.0

      India win by 47 runs

      RR 6.70
      img title
      img title

      Be on the top of everything happening around the world.

      Try Premium Service.

      Subscribe Now!