Suhana Khan ने पापा Shahrukh के हमशक्ल के साथ खिंचवाई सेल्फी, फैंस बोले- वह खुद SRK की डुप्लीकेट हैं

Edited By Shivani Soni, Updated: 05 Sep, 2024 12:43 PM

suhana khan posed for a selfie with papa shahrukh s lookalike

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हाल ही में सुर्खियों में हैं। वे अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ "काल में बे" के प्रीमियर इवेंट पर पहुंचीं, जहां उनकी मुलाकात अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा से हुई। इस इवेंट में सुहाना खान मीडिया की...

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हाल ही में सुर्खियों में हैं। वे अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ "काल में बे" के प्रीमियर इवेंट पर पहुंचीं, जहां उनकी मुलाकात अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा से हुई। इस इवेंट में सुहाना खान मीडिया की कैमरों के घेरे में आ गईं और खूब पोज़ दिए।

PunjabKesari

इस बीच इवेंट के बाद, वह अपने पापा शाहरुख खान के एक हमशक्ल से टकरा गईं और उन्होंने उस हमशक्ल के साथ सैल्फी ली। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे लेकर तरह-तरह की रिएक्शन्स दे रहे हैं।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा, "वह खुद डुप्लीकेट SRK है।" वहीं, दूसरे ने कहा, "मीडिया उसका दीवाना हो रहा है।" कुछ ने तो यह भी टिप्पणी की, "वह असली शाहरुख की डुप्लीकेट हैं।"

https://youtu.be/8BYLoHEejkA?si=_PbEkydTZDy0oZxy

बता दें, सुहाना खान ने ज़ोया अख्तर की फिल्म "द आर्चीज" से बॉलीवुड में कदम रखा है, जिसमें उनके साथ श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुहाना को अपने पिता शाहरुख खान के साथ एक फिल्म का ऑफर मिला है, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। अब देखना होगा कि यह नया प्रोजेक्ट कब सामने आता है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!