'वो चाहती है 2D चीज़ें 3D दिखें'...Urfi Javed को को लेकर ये क्या बोल गए Munawar Faruqui

Edited By Shivani Soni, Updated: 15 Sep, 2024 01:05 PM

she wants 2d things to look 3d what did munawar faruqui say

उर्फी जावेद, जो अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं, इस बार अपने कपड़ों के लिए नहीं बल्कि एक शो के लिए सुर्खियों में हैं। उर्फी का नया शो "फॉलो कर लो यार" दर्शकों के बीच में काफी लोकप्रिय हो रहा है।

मुंबई: उर्फी जावेद, जो अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं, इस बार अपने कपड़ों के लिए नहीं बल्कि एक शो के लिए सुर्खियों में हैं। उर्फी का नया शो "फॉलो कर लो यार" दर्शकों के बीच में काफी लोकप्रिय हो रहा है।

PunjabKesari

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कॉमेडियन और एक्टर मुनव्वर फारूकी उर्फी को रोस्ट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में मुनव्वर फारूकी कहते हैं, "उर्फी ने कई तरह की अजीब ड्रेसेस पहनी हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि मेरी पसंदीदा कौन सी थी?"

PunjabKesari

इसके बाद, मुनव्वर फारूकी बताते हैं, "जब उर्फी ने LED पहन रखा था। आपको याद है? वह बहुत ही अजीब था। उर्फी चाहती थी कि 2D चीजें 3D लगें।" इस मजेदार टिप्पणी पर वहां मौजूद लोग हंसी से लोटपोट हो जाते हैं और उर्फी भी हंसते हुए नजर आती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by currept31 (@currept31)

उर्फी जावेद, जो आजकल सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, कभी एक लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस भी थीं और बिग बॉस में भी अपने जलवे दिखा चुकी हैं। हालांकि, हाल के दिनों में वह अपने बोल्ड फैशन सेंस और अजीबोगरीब स्टाइल के लिए ज्यादा चर्चा में रहती हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!