नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में फिल्म कांतारा ने गाड़े झंडे तो वहीं युवराज सिंह के जीवन पर बनेगी फिल्म, पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivani Soni, Updated: 20 Aug, 2024 07:25 PM

read top ten news

हर साल की तरह, इस साल भी 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा 16 अगस्त, 2024 को की गई। इस बार कर्नाटक फिल्म "कांतारा" ने दो प्रमुख पुरस्कार जीते हैं -बेस्ट एंटरटेनिंग फिल्म और बेस्ट एक्टर का पुरस्कार ऋषभ शेट्टी को मिला है वहीं एक्टर श्रेयस तलपड़े ने...

बॉलीवुड तड़का टीम: हर साल की तरह, इस साल भी 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा 16 अगस्त, 2024 को की गई। इस बार कर्नाटक फिल्म "कांतारा" ने दो प्रमुख पुरस्कार जीते हैं—बेस्ट एंटरटेनिंग फिल्म और बेस्ट एक्टर का पुरस्कार ऋषभ शेट्टी को मिला है वहीं एक्टर श्रेयस तलपड़े ने मौत की अफवाहों से परेशान हो कर तोड़ी चुप्पी तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

आमिर खान और निकहत ने एक दूसरे को बांधी राखी
सोमवार को देशभर में बहन-भाई के प्यारे से बंधन रक्षाबंधन का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर बहने अपने भाई की कलाई पर राखी बांध कर उनकी लंबी उम्र की दुआ करती नजर आईं। वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी स्टार्स खूब उल्लास से इस त्योहार को सेलिब्रेट करते नजर आए, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अब हाल ही में मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान के रक्षाबंधन की तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

'बंगाली होने के नाते मैं सिर उठाकर नहीं चल सकता
कोलकाता रेप-मर्डर केस पर लगातार लोगों का आक्रोश जारी है। लोग सड़कों पर उतरने से लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स इस घटना के खिलाफ अपनी आवाज उठा चुके हैं। अब हाल ही में एक्टर मिथुन और शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मामले पर तुरंत फैसला की सुनाने की मांग की है।

बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद घर पहुंचे Rishab Shetty
हर साल की तरह, इस साल भी 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा 16 अगस्त, 2024 को की गई। इस बार कर्नाटक फिल्म "कांतारा" ने दो प्रमुख पुरस्कार जीते हैं—बेस्ट एंटरटेनिंग फिल्म और बेस्ट एक्टर का पुरस्कार ऋषभ शेट्टी को मिला है। इस उपलब्धि के बाद उनके परिवार और फैंस में खुशी का माहौल है।

युवराज सिंह के जीवन पर बनेगी फिल्म, पूर्व क्रिकेटर बोले- मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं
भूषण कुमार की निर्माण कंपनी ‘टी-सीरीज’ ने भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह पर एक फिल्म बनाने की घोषणा की है। इस फिल्म का नाम अभी अनाउंस नहीं किया गया है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की ‘टी-सीरीज’ के बैनर तले होगा, जबकि रवि भागचंदका इसके सह-निर्माता होंगे।

रक्षाबंधन पर भाईयों से दूर परिणीति चोपड़ा ने वीडियो कॉल पर सेलिब्रेट किया त्योहार
19 अगस्त को देशभर में बहन-भाई का त्योहार रक्षाबंधन का खूब धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती दिखीं और भाईयों पर प्यार लुटाती दिखीं। वहीं, बॉलीवुड स्टार्स भी खूब उल्लास से इस त्योहार को सेलिब्रेट करते नजर आए। हालांकि, इस फेस्टिवल में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपने भाईयों से दूर थी, जिसके चलते उन्होंने वर्चुअली रक्षाबंधन मनाया। 

'मैं जिंदा हूं..मौत की अफवाहों से परेशान Shreyas Talpade ने तोड़ी चुप्पी
एक्टर श्रेयस तलपड़े उस वक्त अचानक सुर्खियों में आ गए थे, जब पिछले साल दिसंबर में उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। एक्टर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया था, जहां उन्हें पूरे इलाज के बाद छुट्टी देकर घर भेज दिया गया था। इन सब खबरों के बीच उन्हें लेकर यह अफवाह भी उठी थी कि एक्टर  का निधन हो गया है। वहीं, अब हाल ही में श्रेयस ने अपने निधन की खबरों पर रिएक्ट किया है और कहा कि वो जिंदा हैं।

ओटीटी से पहले छोटे पर्दे पर रिलीज होगी 'Munjya'
"मुंज्या" को 7 जून 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था और फिल्म ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया।  फिल्म में शरवरी वाघ, मोना सिंह और अभय वर्मा जैसे कलाकारों ने मख्य भूमिकाएँ निभाई हैं। कोंकण क्षेत्र की लोक कथा पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की और ₹107 करोड़ की कमाई की।

Akshay Kumar से 1 रुपये ज्यादा फीस मांगने पर Sanjeev Kapoor को मास्टरशेफ से हटाया गया
रियलिटी शो मास्टरशेफ इंडिया, जो 2010 से भारतीय दर्शकों के बीच लोकप्रिय है, के पहले सीजन में एक्टर अक्षय कुमार, कुणाल कपूर, और अजय चोपड़ा ने जज के तौर पर काम किया था। इस बीच, मशहूर शेफ संजीव कपूर को भी इस शो के प्रीमियर सीजन के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्हें मास्टरशेफ इंडिया सीजन 1 से बाहर कर दिया गया।

एक्टर Sunny Deol की 'SDGM' में Randeep Hooda की एंट्री
बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा आज, 20 अगस्त को अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर उन्होंने अपनी आगामी फिल्म को लेकर एक महत्वपूर्ण अपडेट दी है। उन्होंने घोषणा की है कि वह सनी देओल की एक्शन फिल्म 'SDGM' का हिस्सा बने हैं।

Shweta Singh ने रक्षा बंधन पर भाई Sushant Singh Rajput को किया याद
9 अगस्त को देश भर में रक्षाबंधन का त्योहार धूमधाम और उल्लास के साथ मनाया गया। इस खास दिन को भाई-बहन ने प्यार और खुशियों के साथ सेलिब्रेट किया, और बॉलीवुड सितारे भी इस मौके पर अपनी खुशी सोशल मीडिया पर साझा करते नजर आए। वहीं, श्वेता सिंह अपने दिवंगत भाई और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की यादों में खोई रहीं।

 

 

  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!