साउथ सुपरस्टार Mohanlal की तबीयत बिगड़ी तो Amitabh ने दी शादीशुदा जोड़ों को खास सलाह, पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivani Soni, Updated: 18 Aug, 2024 07:04 PM

read bollywood top news

मेगास्टार अमिताभ बच्चन, जो इस समय लोकप्रिय क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति 16 की होस्ट कर रहे हैं, ने हाल ही में शादीशुदा कपल्स के लिए एक अनूठी सलाह दी। शो के एपिसोड में, उन्होंने एक कंटेस्टेंट की सलाह की सराहना की, जिसने अपने पति के साथ बॉलीवुड गानों...

बॉलीवुड तड़का टीम: मेगास्टार अमिताभ बच्चन, जो इस समय लोकप्रिय क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति 16 की होस्ट कर रहे हैं, ने हाल ही में शादीशुदा कपल्स के लिए एक अनूठी सलाह दी। शो के एपिसोड में, उन्होंने एक कंटेस्टेंट की सलाह की सराहना की, जिसने अपने पति के साथ बॉलीवुड गानों की रीलें बनाना बताया। वहीं कंगना रनौत ने बॉलीवुड के लोगों को कहा मूर्ख और बुद्धिहीन तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

Kangana Ranaut ने बॉलीवुड के लोगों को बताया मूर्ख कहा- मैं ऐसे लोगों से दोस्ती नहीं कर सकती
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जहां उन्होंने फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है, वहीं इसके डायरेक्शन की कमान भी उन्होंने खुद संभाली है। वह फिल्मों के साथ साथ अपनी बेबाक टिप्पणियों के लिए जानी जाती हैं, हाल ही में बॉलीवुड की पार्टियों और स्टार्स पर खुलकर अपनी राय रखी है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड की पार्टियों में जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है और वहां के लोग उन्हें  मूर्ख और बुद्धिहीन लगते हैं 

साउथ सुपरस्टार Mohanlal की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुए भर्ती
साउथ इंडस्ट्री के प्रमुख एक्टर मोहनलाल की तबीयत हाल ही में बिगड़ गई है। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें तेज बुखार और सांस लेने में कठिनाई हो रही है, जिसके चलते उन्हें कोच्चि के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। एक्टर की मांसपेशियों में दर्द और बुखार की शिकायत के बाद डॉक्टर गिरीश कुमार ने उनका चेकअप किया और बताया कि उन्हें वायरल रेस्पिरेटरी इंफेक्शन हुआ है। 


Khushi Kapoor ने बिना हिचक के किया सर्जरी को स्वीकार, डेब्यू के लिए बदला था लुक
दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने हाल ही में अपनी प्लास्टिक सर्जरी को लेकर खुलासा किया है। सोशल मीडिया पर एक पुराने वीडियो पर टिप्पणी करते हुए खुशी ने स्वीकार किया कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत से पहले नाक की सर्जरी और लिप फिलर्स करवाए थे।

Abhishek और Aishwarya की तलाक की अफवाहों के बीच Amitabh ने दी शादीशुदा जोड़ों को सलाह, कहा- रील्स बनाइए
मेगास्टार अमिताभ बच्चन, जो इस समय लोकप्रिय क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति 16 की होस्ट कर रहे हैं, ने हाल ही में शादीशुदा कपल्स के लिए एक अनूठी सलाह दी। शो के एपिसोड में, उन्होंने एक कंटेस्टेंट की सलाह की सराहना की, जिसने अपने पति के साथ बॉलीवुड गानों की रीलें बनाना बताया।

Stree 2 की सफलता के बाद Shraddha की हो सकती है 'कृष 4' में एंट्री, Hrithik संग पहली बार करेंगी काम
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।वह इस सफलता का आनंद ले रही हैं और अब एक नई फिल्म में नजर आ सकती हैं।  रिपोर्ट्स के अनुसार, वह अगले साल रिलीज़ होने वाली ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म कृष 4 में भी दिखाई दे सकती हैं। हालांकि, इस खबर की पुष्टि अभी तक मेकर्स ने नहीं की है, लेकिन पिछले साल ऋतिक ने कृष 4 में श्रद्धा की एंट्री का हिंट दिया था।

Amitabh Bachchan ने 81 साल की उम्र में काम करने का कारण बताया, कहा- 'मेरे लिए यह एक और मौका है'
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, जो हाल ही में 81 साल के हुए हैं और वह अभी भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। किसी भी अन्य युवा स्टार की तरह ही बिग बी भी इस उम्र में फिल्मों में काम कर अपना जलवा दिखा रहे हैं। ऐसे में उनसे अक्सर यह सवाल पूछा जाता है कि वह काम क्यों करते रहते हैं। उन्होंने अपने ब्लॉग पोस्ट के जरिए यह स्पष्ट किया है कि वह अपनी उम्र के बावजूद क्यों काम करते रहते हैं। हाल ही में केबीसी एपिसोड की शूटिंग के दौरान जब उनसे काम करने की वजह पूछी गई, तो बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा कि उनके पास इसका कोई ठोस जवाब नहीं है सिवाय इसके कि यह उनके लिए एक और नौकरी का अवसर है।

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel से अलग होने के बाद मिटाया प्यार का टैटू, कहा- 'इस बार दर्द शारीरिक नहीं है’
वी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी दूसरी शादी के कारण इन दिनों चर्चा में हैं। उन्होंने पहले टीवी एक्टर शालीन भनोट से शादी की थी, जिनसे साल 2015 में उनका तलाक हो गया था। शालीन और दलजीत के एक बेटा भी है। उन्होंने हाल ही में NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी, लेकिन यह रिश्ता भी विवादों में घिर गया है।

Stree 2 के आगे ढेर हुईं 'Thangalaan' और 'Khel Khel Mein, Shraddha की फिल्म ने दो दिन में की 100 करोड़ की कमाई
स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में कई फिल्मों की रिलीज़ हुई, जिनमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार स्टारर हॉरर कॉमेडी स्त्री 2,अक्षय कुमार की खेल खेल में, और चियान विक्रम की तमिल फिल्म तंगलान शामिल हैं। बता दें, इन फिल्मों में से स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन चियान विक्रम की तंगलान ने भी रिलीज़ के पहले दो दिनों में शानदार कमाई की है। तंगलान ने स्त्री 2 के बाद रिलीज़ के दो दिन में सबसे अधिक कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बनने का खिताब हासिल किया है।

प्राइम वीडियो पर 22 अगस्त 2024 को ब्लॉकबस्टर 'कल्कि 2989 AD' का होगा वर्ल्ड स्ट्रीमिंग प्रीमियर!
प्राइम वीडियो ने घोषणा की है कि तेलुगु एक्शन-एडवेंचर फिल्म "कल्कि 2989 AD"  ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर 22 अगस्त, 2024 को होगा। नाग अश्विन द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी जैसी दमदार कास्ट है।

तंगलान' फिल्म की गहराई दर्शाती है मालविका मोहनन की शेयर की हुई तस्वीर
स्वतंत्रता दिवस पर "तंगलान" की रिलीज के साथ देश ने एक नए तरह के सिनेमा को एक्सपीरियंस किया। जिसमें चियान विक्रम और मालविका मोहनन लीड रोल में हैं। फिल्म को हर जगह से शानदार रिव्यू मिल रहे हैं और दर्शक आरती के रूप में मालविका मोहनन की अदाकारी से इंप्रेस हुए हैं। फिल्म के थिएटर्स में सक्सेसफुल रन के बीच मालविका ने फैंस को सरप्राइज देते हुए 'तंगलान' से चियान विक्रम के साथ अपनी एक अनदेखी फोटो शेयर की है।

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!