Rajendra Prasad की बेटी गायत्री का हार्ट अटैक से निधन, पिता की मौत के बाद पहली बार सजी-धजी नजर आईं मलाइका..पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Edited By suman prajapati, Updated: 05 Oct, 2024 04:34 PM

read big news of bollywood

तेलुगु सिनेमा से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई है। जाने माने साउथ स्टार राजेंद्र प्रसाद की बेटी गायत्री का निधन हो गया है। सीने में दर्द की शिकायत के बाद गायत्री को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन 5 अक्टूबर को वो इस दुनिया से चल...

बॉलीवुड तड़का टीम. तेलुगु सिनेमा से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई है। जाने माने साउथ स्टार राजेंद्र प्रसाद की बेटी गायत्री का निधन हो गया है। सीने में दर्द की शिकायत के बाद गायत्री को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन 5 अक्टूबर को वो इस दुनिया से चल बसीं। वहीं, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का 11 सितंबर को निधन हो गया था, जिससे एक्ट्रेस बुरी तरह टूट गई थीं। इसी बीच हाल ही में उन्हें पिता की मौत के बाद नवरात्रि सेलिब्रेशन में सज धजकर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...
 

मैं शो के लिए निकल रहा था...अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद गोविंदा ने बताया कैसे चली गोली
बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा 1 अक्टूबर को पैर में गोली लग गई थी, जिसके बाद उन्हें ICU में एडमिट किया गया। हॉस्पिटल में तीन दिन तक इलाज के बाद बीते शुक्रवार एक्टर को डिस्चार्ज कर दिया गया था। इस दौरान एक्टर पैर में प्लास्टर लगाए व्हील चेयर पर बैठकर अस्पताल से बाहर आते दिखाई दिए थे। वहीं, अब अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद गोविंदा ने मीडिया के साथ बातचीत में घटना की एक-एक जानकारी दी है।

 

रात 12 बजे मेरे बेडरूम का दरवाजा खटखटाता था.. Mallika Sherawat ने फिल्म स्टार पर लगाए हैरेसमेंट के आरोप
 एक्ट्रेस इमरान हाश्मी की एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस करीब 7 साल बाद बॉलीवुड मेें कमबैक कर रही हैं। वो जल्द ही फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगी। ऐसे में इसकी रिलीज से पहले मल्लिका ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसके बाद वो और भी चर्चा में आ गई हैं।


 सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर पजेसिव थीं Shehnaaz Gill, कहा-अगर कोई इतना गुड-लुकिंग होगा, इनसिक्योर होना..

 कभी बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी के खूब चर्चे हुआ करते थे। फैंस को सिड-शहनाज की केमिस्ट्री बेहद पसंद थी, लेकिन साल 2021 में सिद्धार्थ इस दुनिया को अलविदा कह गए और सारी कहानी ही बदल गए। एक्टर के निधन के बाद उनकी करीबी दोस्त शहनाज ने खुद को बड़ी हिम्मत से खुद को संभाला और फिर से अपने काम पर फोकस किया। हाल ही में, एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह सिद्धार्थ के लिए बहुत पजेसिव थी।

Navratri Celebration: पिता की मौत के बाद पहली बार सजी-धजी नजर आईं मलाइका, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं बला की खूबसूरत
 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पर पिछले महीने दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। उनके पिता अनिल मेहता का 11 सितंबर को निधन हो गया था, जिससे एक्ट्रेस बुरी तरह टूट गई थीं। हालांकि, अब धीरे-धीरे एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में वापिस लौट रही हैं। हाल ही में उन्हें केरला में आयोजित नवरात्रि सेलिब्रेशन में स्पॉट किया गया, जहां वो बेहद खूबसूरत लुक में पहुंची। नवरात्रि सेलिब्रेशन से एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

सबके सामने खोल कर रख दूंगा..पंजाबी सिंगर ने Kangana को दी खुलेआम धमकी
बॉलीवुड तड़का टीम.  अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस व सांसद कंगना रनौत अक्सर हेटर्स के निशाने पर रहती हैं। अब हाल ही में कंगना के खिलाफ एक पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने अपनी जुबान खोली है और एक्ट्रेस को खुलेआम धमकी भी दी है। दिल ले गई कुड़ी और लौंग दा लश्कारा जैसे फेमस गानों के सिंगर जसबीर ने कंगना रनौत को पंजाब के बारे में बुरा-भला कहने के खिलाफ चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वह उनके राज्य यानी पंजाब के बारे में बुरी बातें करती रहेंगी तो वह उन्हें बेनकाब कर देंगे।

 

क्या डायबिटिक हैं कैटरीना कैफ? एक्ट्रेस की बांह पर ब्लैक पैच देख परेशान हुए फैंस 
बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को अक्सर प्रोफेशनल फ्रंट के लिए सिटी में स्पॉट होते देखा जाता है। वहीं, हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान कैटरीना ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं, लेकिन एक चीज ने फैंस का खूब ध्यान खींचा, वो था उनकी बाजू पर लगा हुआ ब्लैक पैच। इस पैच को देखने के बाद कैटरीना के फैंस उनके लिए काफी परेशान हो रहे हैं और कई तरह के सवाल कर रहे हैं।

 

वर्ल्ड एनिमल डे पर जैकलीन फर्नांडिज ने शुरू की खास पहल
विश्व में हर साल 4 अक्टूबर को वर्ल्ड एनिमल डे मनाया जाता है। इस मौके पर लोग एनिमल के प्रति अपना प्यार जाहिर करते नजर आते हैं और उनकी केयर के लिए दूसरों को प्रेरित करने के लिए कार्यक्रम आयोजित करते दिखते हैं। इसी बीच एनिमल लवर एक्ट्रेस जैकलीन ने इस मौके पर एक बड़ी पहल शुरू की और सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया। जैकलीन का पोस्ट देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस की खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं। 

 

प्रीमियर से पहले लीक हुईं Bigg Boss 18 हाउस की इनसाइड तस्वीरें, भविष्य थीम पर आधारित घर का शानदार है हर कोना

सलमान खान के रियलिटी विवादित शो 'बिग बॉस 18' का प्रीमियर 6 अक्टूबर को टीवी पर होने जा रहा है। ऐसे में लगातार शो से जुड़े अपडेट्स सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं। शो के तीन  कंटेस्टेंट्स के नाम की भी पुष्टि हो गई है। शिल्पा शिरोडकर, शहजादा धामी और चाहत पांडे के प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं। वहीं, अब 'बिग बॉस 18' के इनसाइड पिक्स लीक हुए हैं, जिन्हें देखकर फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है।

 

साउथ स्टार Rajendra Prasad की बेटी गायत्री का हार्ट अटैक से निधन, Jr NTR ने दी सांत्वना

 तेलुगु सिनेमा से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई है। जाने माने साउथ स्टार राजेंद्र प्रसाद की बेटी गायत्री का निधन हो गया है। सीने में दर्द की शिकायत के बाद गायत्री को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन 5 अक्टूबर को वो इस दुनिया से चल बसीं। गायत्री के निधन से उनका परिवार टूट गया है। इंडस्ट्री के स्टार्स और उनके फैंस इस दुख की घड़ी में फैमिली को ढांढस बंधा रहे हैं। 

 

अस्पताल से घर पहुंचते ही रजनीकांत ने जताया सबका आभार, कहा-जिन्होंने मेरे जल्द ठीक होने के लिए दुआएं की..
https://bollywood.punjabkesari.in/entertainment/news/rajinikanth-thanked-to-everyone-who-prayed-for-his-speedy-recovery-2043686
 सुपरस्टार रजनीकांत को 30 सितंबर देर रात अचानक पेट में दर्द होने के बाद चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद एक अक्टूबर को 73 वर्षीय एक्टर की इलेक्टिव प्रक्रिया की गई और उनके पेट के निचले हिस्से में स्टेंट डाला गया था। ऐसी स्थिति में एक्टर के शुभचिंतक और उनके लिए दुआएं करते नजर आए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन तक ने भी उनका हाल जाना था। वहीं, अब 4 अक्टूबर की रात रजनीकांत ने हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद प्रार्थनाओं के लिए सबका आभार जताया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!