सालों बाद kalki koechlin ने अनुराग कश्यप संग शादी को लेकर किया खुलासा-'मुझे हमेशा साइडलाइन किया जाता था'

Edited By suman prajapati, Updated: 01 Oct, 2024 03:38 PM

kalki koechlin revealed about her marriage with anurag kashyap

'ये जवानी है दीवानी' एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रही हैं। उन्होंन बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप से साल 2011 में शादी की, लेकिन 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। वहीं, अब कई...

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ये जवानी है दीवानी' एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रही हैं। उन्होंन बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप से साल 2011 में शादी की, लेकिन 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। वहीं, अब कई सालों के बाद कल्कि कोचलिन ने बताया कि जब वह अनुराग कश्यप के साथ थीं और लोगों से मिलती थीं, तो उन्हें कैसा महसूस होता था।

PunjabKesari

हाल ही में जब एक इंटरव्यू में कल्कि कोचलिन से जब ये पूछा गया कि क्या महिला की सफलता पुरुष के लिए खतरा हो सकती है। तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "ये हमेशा ही होता है। अगर वह सफल है तो सब ठीक है, लेकिन मर्दों में ऐसा कम देखने को मिलता है कि वह आपके साथ ट्रेवल करे, बिजी हो, आपकी सेल्फी ली जा रही है और वह साइड में खड़ा हो"।

PunjabKesari


कल्कि ने अनुराग कश्यप संग शादी वाले दिनों को याद करते हुए कहा, "मैं अपनी पहली शादी में ऐसी पॉजिशन में रह चुकी हूं। शुरुआत में मैं कुछ नहीं थी और अनुराग कश्यप एक बड़ा नाम था। मुझे उस समय हमेशा साइड लाइन किया जाता था, जो मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था"। 

 

कल्कि कोचलिन ने आगे कहा, "उस समय मैं बहुत यंग थी और मुझे चीजें समझने में बहुत मुश्किल होती थी। मैं हमेशा उनके साथ किसी ऐसी जगह पर भाग कर जाना चाहती थी, जहां कोई न आ सके। हालांकि, अब मैंने ये स्वीकार कर लिया है कि ये सब जिंदगी का एक हिस्सा है, इसलिए मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी प्राइवेट हो चुकी हूं। पहले मैं एक खुली किताब की तरह थी और काफी भोली थी"।


आपको बता दें कि कल्कि कोचलिन ने अनुराग कश्यप से अलग होने के बाद हर्शबर्ग से दूसरी शादी की है। दोनों ने साल 2020 में अपनी बेटी का स्वागत किया था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!