Bollywood Top 10:एक्ट्रेस नौशीन के भाई का निधन..यूट्यूबर ध्रुव राठी ने शेयर की बेटे की प्यारी सी तस्वीर

Edited By Smita Sharma, Updated: 26 Sep, 2024 07:20 PM

here are 26th september bollywood top 10

बी-टाउन से आज भी कई बड़ी खबरें सामने आईं। एक तरफ  मशहूर एक्ट्रेस नौशीन अली सरदार इस वक्त बेहद समदे में हैं।  16 सितंबर को एक्ट्रेस ने अपने बडे भाई खो दिया। 48 की उम्र में एक्ट्रेस की भाई की मौत हार्ट अटैक से हो गई। वहीं दूसरी तरफ ईडी ने एल्विश यादव...

मुंबई: बी-टाउन से आज भी कई बड़ी खबरें सामने आईं। एक तरफ  मशहूर एक्ट्रेस नौशीन अली सरदार इस वक्त बेहद समदे में हैं।  16 सितंबर को एक्ट्रेस ने अपने बडे भाई खो दिया। 48 की उम्र में एक्ट्रेस की भाई की मौत हार्ट अटैक से हो गई। वहीं दूसरी तरफ ईडी ने एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया की प्राॅपर्टी जब्त की गई है।  इतना ही नहीं यूट्यूबर ध्रुव राठी ने बेटे संग प्यारी सी तस्वीर शेयर की। पढ़ें बाॅलीवुड की टाॅप खबरें...

 

हार्ट अटैक से बड़े भाई की हुई मौत, सेट पर नो फोन पॉलिसी के चलते 4 घंटे तक बेखबर रही ये टीवी एक्ट्रेस

 मशहूर एक्ट्रेस नौशीन अली सरदार इस वक्त बेहद समदे में हैं।  16 सितंबर को एक्ट्रेस ने अपने बडे भाई खो दिया। 48 की उम्र में एक्ट्रेस की भाई की मौत हार्ट अटैक से हो गई, लेकिन नौशीन तकरीबन 4 घंटे तक अपने भाई की मौत से बेखबर रही। जब उन्हें पता चला तो एक्ट्रेस बेसुध गईं।

 

KBC 16 के पहले करोड़पति बने 22 साल के Chander Prakash
 

 कौन बनेगा करोड़पति का यह 16वां सीजन चल रहा है। यह शो 12 अगस्त से शुरू हुआ था। वहीं, अब केबीसी को इस सीजन का पहला करोड़पति मिल गया है। जी हां, जम्मू-कश्मीर के 22 वर्षीय चंद्र प्रकाश ने क्विज शो में एक करोड़ रुपये की राशि जीत ली है। चंद्र प्रकाश की इस खुशी के पलों में खुद अमिताभ बच्चन भी इंप्रेस हो गए।

ईडी ने जब्त की एल्विश यादव और गायक फाजिलपुरिया की सम्पत्ति

 रियालिटी शो 'बिग बाॅस ओटीटी 2 के विनर' एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। पिछले काफी समय से एल्विश यादव रेव पार्टियों में सांपों के जहर की सप्लाई के गंभीर आरोपों से घिरे हैं। इस मामले में पुलिस से लेकर ईडी तक ने उनसे पूछताछ की है। वहीं अब ईडी ने एल्विश के खिलाफ एक्शन ने लिया है। ईडी ने एल्विश यादव की प्राॅपर्टी जब्त कर ली है। एल्विश के अलावा सिंगर फाजिलपुरिया की भी प्राॅपर्टी जब्त की गई है। 

 

गोविंदा पर टूटा दुखों का पहाड़, 'चीची' के करीबी का निधन

 

एक्टर गोविंदा से जुड़ी एक खबर सामने आई है। खबर है कि उनके करीबी अब दुनिया में रहे हैं। ये करीबी और कोई नहीं बल्कि उनके मेकअप आर्टिस्ट रमेश नोटाहे हैं। नोहाटे एक्टर के साथ लंबे वक्त से जुड़े हुए थे और कई उनके कई बेहतरीन किरदारों का मेकअप इन्होंने ही किया था। रमेश नोहाटे के निधन की पुष्टि गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने की।

 

पंचतत्वों में विलीन पंडित जसराज की पत्नी मधुरा

 

 दिवंगत शास्त्रीय गायक पंडित जसराज की पत्नी और फिल्म प्रड्यूसर-डायरेक्टर मधुरा पंडित पंचतत्वों में विलीन हो गईं हैं। मधुरा पंडित का अंतिम संस्कार मुंबई के ओशिवारा शमशान घाट में बुधवार शाम किया गया। इस मौके पर उनके परिवार के अलावा इंडस्ट्री के कुछ करीबी और अपने शामिल हुए।

 

Citadel Honey Bunny:प्रियंका ने दिखाया टोन्ड फिगर...ब्लू ड्रेस में गाॅर्जियस लगीं सामंथा,

 

 अमेजन प्राइम वीडियोज की ऑरिजिनल वेबसीरीज 'सिटाडेल: हनी बन्नी' (Citadel: Hunny Bunny) का इंडियन वर्जन जल्द ही स्ट्रीम होने वाला है। 'सिटाडेल: हनी बन्नी' के इंडियन वर्जन में वरुण धवन और सामंथा प्रभु हैं। हाल ही में लंदन में इस स्पाई वेब सीरीज की स्क्रीनिंग हुईं जिसमें सामंथा पहुंची। खास बात ये थी कि इस स्क्रीनिंग में 'देसी गर्ल' प्रियंका भी आईं थीं जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की। हालांकि इस इवेंट से वरुण धवन गायब रहे।

 

सुबह -सुबह दिव्या दत्ता संग एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी, एक्ट्रेस ने निकाली भड़ास, कहा- इस बुरे अनुभव के लिए शुक्रिया
 

बदलापुर और शर्मा जी की बेटी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी दिव्या दत्ता इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, गुरुवार सुबह एक्ट्रेस का एक विमान कंपनी पर गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने  इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर अपना दुखड़ा सुनाया। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

कुछ दृश्य हटाए जाने के बाद कंगना की ‘इमरजेंसी' को जारी किया जा सकता है प्रमाण पत्र: सेंसर बोर्ड


कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर को रिलीज से टलने के बाद काफी विवादों में हैं। सिख समुदाय के लोगों ने फिल्म के कई दृश्यों पर आपत्ति जताई है। इसी बीच केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने गुरुवार को बंबई उच्च न्यायालय से कहा कि कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी' से कुछ दृश्य हटाए जाने के बाद फिल्म को प्रमाण पत्र जारी किया जा सकता है जैसा की बोर्ड की पुनरीक्षण समिति ने सिफारिश की है।

 

यूट्यूबर ध्रुव राठी ने शेयर की बेटे संग प्यारी सी तस्वीर

 

ध्रुव राठी भारत के फेमस यूट्यूबर्स में से एक हैं। वह यूट्यूब पर कई मुद्दों पर वीडियो बनाते हैं। इसके साथ ही वह अपने व्लाॅग्स भी बनाते हैं। बीते दिनों ही ध्रुव राठी के घर नन्हें मेहमान की किलकारी गूंजी। उनकी वाइफ जूली ने 21 सितंबर को प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसकी जानकारी यूट्यूबर ने प्यारी सी तस्वीर शेयर कर दी थी। वहीं अब ध्रुव ने एक बार फिर अपने नन्हें बेबी संग प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

Swiggy IPO: स्विगी का शेयर खरीदने के लिए हस्तियों की कतार, अब आशीष चौधरी ने लगाया पैसा 

 

बॉलीवुड स्टार्स ने बीते कई समय से अपना कोई बिजनेस शुरू किया हुआ या फिर महत्वपूर्ण ब्रांडों में इनवेस्ट किया है। इसके साथ ही वह कई कंपनियों के शेयर भी खरीदते हैं। इस लिस्ट में अब बाॅलीवुड एक्टर आशीष चौधरी का नाम भी जुड़ गया है। 

 

  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!