एक्सेल एंटरटेनमेंट और ट्रिगर हैप्पी स्टूडियो की '120 बहादुर' में फरहान अख्तर निभाएंगे अहम किरदार

Edited By Jyotsna Rawat, Updated: 04 Sep, 2024 01:50 PM

farhan akhtar will play an important role in 120 bahadur

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट, ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज के साथ मिलकर "120 बहादुर" को पेश करने के लिए उत्साहित हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट, ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज के साथ मिलकर "120 बहादुर" को पेश करने के लिए उत्साहित हैं। यह फिल्म मेजर शैतान सिंह (पीवीसी) और चार्ली कंपनी, 13 कुमाऊं रेजिमेंट के सैनिकों की कहानी कहती है। यह मिलिट्री एक्शन फिल्म 1962 के इंडो-चाइना वॉर के दौरान की कहानी है और रेजांग ला की लड़ाई से प्रेरित है।

यह हमारे सैनिकों की बहादुरी, वीरता और बलिदान को दिखाती है। एक्सेल एंटरटेनमेंट और ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज ने दो रोमांचक मोशन पोस्टर जारी किए हैं, जिनमें फरहान अख्तर मेजर शैतान सिंह (पीवीसी) की भूमिका में हैं। बता दें कि फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल आज लद्दाख में शुरू हो रहा है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

पर्दे पर दमदार किरदार निभाने के लिए मशहूर फरहान अख्तर अब मेजर शैतान सिंह (पीवीसी) की भूमिका निभाएंगे। मेजर की वीरता और लीडरशिप को उनकी भूमिका में दिखाने से दर्शकों पर गहरा प्रभाव पड़ेगा और यह उस समय भारत के सशस्त्र बलों द्वारा दिए गए बलिदानों पर भी रोशनी डालेगा।

रजनीश 'राज़ी' घई द्वारा डायरेक्टेड और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस '120 बहादुर' एक जबरदस्त मूवी एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार है। शानदार विजुअल्स और रोमांचक कहानी के साथ, फिल्म का उद्देश्य मनोरंजन के साथ-साथ भारत के सशस्त्र बलों की बहादुरी का सम्मान करना भी है। यह फिल्म मिलिट्री हीरोज द्वारा दिए गए बलिदानों पर एक दिल छू लेने वाली पेशकश लाने की वादा करती है, साथ ही साथ यह एक्सेल एंटरटेनमेंट को दुनिया भर के दर्शकों को अपनी तरफ खींचने वाली शानदार कहानियां बनाने की अपनी रेपुटेशन को कायम रखने में मदद करेगी।

Saurce: Navodaya Times

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!