मांग में सिंदूर..गले में मंगलसूत्र..नवरात्रि के लिए सजीं आरती सिंह, मां की भक्ति में लीन दिखे 'मिस्टर एंड मिसेज चौहान'

Edited By Smita Sharma, Updated: 08 Oct, 2024 01:26 PM

arti singh shares beautiful pictures with hubby dipak chauhan on navratri

गोविंदा की भांजी और एक्ट्रेस आरती सिंह दीपक चौहान संग खुशहाली भरा जीवन जी रही हैं। आरती और दीपक की शादी के 5 महीने हो गए हैं। शादी के बाद कपल ने कई त्योहार साथ सेलिब्रेट किए। वहीं अब कपल ने अपनी पहली नवरात्रि मनाई। अपनी पहली नवरात्रि पर आरती बेहद ही...

मुंबई: गोविंदा की भांजी और एक्ट्रेस आरती सिंह दीपक चौहान संग खुशहाली भरा जीवन जी रही हैं। आरती और दीपक की शादी के 5 महीने हो गए हैं। शादी के बाद कपल ने कई त्योहार साथ सेलिब्रेट किए। वहीं अब कपल ने अपनी पहली नवरात्रि मनाई। अपनी पहली नवरात्रि पर आरती बेहद ही खूबसरत लगीं।

PunjabKesari

 

 

लुक की बात करें तो आरती सूट में सुंदर दिखीं। मांग में सिंदूर, गले में मंगसूत्र पहने आरती बेहद ही प्यारी लगी। आरती ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,ईयरिंग्स,नेकलेस से कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

 

एक तस्वीर में आरती पति दीपक संग मां दुर्गा के सामने हाथ जोड़े नजर आ रही हैं। वहीं बाकि तस्वीरों में आरती अकेले नजर आ रही हैं। वह फूल की माला के पीछे खड़ी होकर मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। फैंस आरती की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

Arti Singh और Dipak Chauhan की शादी 25 अप्रैल 2024 को मुंबई में धूमधाम से हुई। शादी के बाद दोनों कई विदेशी लोकेशन पर हनीमून के लिए गए। आरती सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उन्होंने हाल ही में शादी से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें बताया कि उनकी और दीपक की अरैंज मैरिज थी।

PunjabKesari


काम की बात करें तो आरती को 'मायका', 'गृहस्थी', 'उतरन', 'उड़ान', 'परिचय', 'ससुराल सिमर का', 'देवों के देव...महादेव' और 'वारिस' जैसे टीवी शो का हिस्सा होने के लिए जाना जाता है। 2019 में उन्होंने 'बिग बॉस 13' में हिस्सा लिया था और चौथी रनर-अप थीं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!