IIFA अवॉर्ड शो में हाथों में हाथ डाले दिखे Aishwarya-Abhishek, तलाक की अफवाहें फैलाने वालों के मुंह पर मारा तमाचा

Edited By suman prajapati, Updated: 29 Sep, 2024 12:27 PM

aishwarya abhishek seen holding hands at iifa awards amid divorce rumours

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) पिछले काफी दिनों से अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसे में इसी बीच कपल ने एक साथ स्पॉट होकर लोगों के मुंह पर करारा तमाचा मारा है और सबको बता दिया है कि...

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) पिछले काफी दिनों से अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसे में इसी बीच कपल ने एक साथ स्पॉट होकर लोगों के मुंह पर करारा तमाचा मारा है और सबको बता दिया है कि वो दोनों अब भी साथ हैं। अब ऐश्वर्या-अभिषेक का एक साथ वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

दरअसल, ऐश्वर्या राय इन दिनों बेटी आराध्या के साथ अबू धाबी में आइफा अवॉर्ड्स अटेंड करने पहुंची हैं। वहीं, एक्ट्रेस के पति व एक्टर अभिषेक भी इस दौरान उनके साथ नजर आए। वायरल तस्वीरों में ऐश्वर्या-अभिषेक बच्चन के हाथों में हाथ डालकर कार्पेट पर पोज देते नजर आ रहे हैं। दोनों को एक साथ देखकर अब उनके फैंस को यह तस्सली हो गई है कि वो दोनों भी साथ हैं।

 

बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी रचाई थी और अब कपल की शादी को 17 साल हो चुके हैं। ऐसे में अब कपल अक्सर अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहता है।

काम की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार फिल्म 'पोनियिन सेल्वन' में देखा गया था। इस फिल्म में उनका डबल रोल था। फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स का SIIMA 2024 अवॉर्ड मिला है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!