बहन निखत और परिवार संग Aamir Khan ने उतारी गणपति बप्पा की आरती, ट्रेडिशनल लुक में दिखे मिस्टर परफेक्शनिस्ट

Edited By Shivani Soni, Updated: 09 Sep, 2024 12:47 PM

aamir khan performed ganpati bappa s aarti with sister nikhat

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान हाल ही में अपनी बहन निखत और उनके पति संतोष के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाते हुए देखे गए। खान परिवार इस खास अवसर पर एक साथ आया और इस उत्सव को पारंपरिक तरीके से मनाया।

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान हाल ही में अपनी बहन निखत और उनके पति संतोष के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाते हुए देखे गए। खान परिवार इस खास अवसर पर एक साथ आया और इस उत्सव को पारंपरिक तरीके से मनाया।

PunjabKesari

उन्होंने इस खास अवसर पर  पारंपरिक कपड़े पहने और परिवार के साथ रस्मों में शामिल होकर इस धार्मिक पर्व का आनंद लिया। इस मौके पर उनके घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो इस परिवार के गर्मजोशी भरे और खुशहाल समारोह को दर्शाती हैं।

PunjabKesari

बता  दें, गणेश चतुर्थी महाराष्ट्र में बड़े धूमधाम से मनाई जाती है, और बॉलीवुड में इस पर्व की विशेष धूम रहती है। इस दौरान कई सितारे इस उत्सव का हिस्सा बनते हैं और आरती करते नजर आते हैं। आमिर खान भी इस साल इस परंपरा को निभाते हुए दिखे।

वर्क फ्रंट की  बात करें, आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'सितारे ज़मीन पर' की तैयारी में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह जेनेलिया देशमुख के साथ नजर आएंगे और इसे अपने प्रोडक्शन हाउस, आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। यह फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज़ होगी, और  उनका डेडिकेशन और पैशन एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कैसी प्रदर्शन होगी, यह देखने वाली बात होगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!