Sushant Singh Rajput की मौत के सालों बाद Rhea Chakraborty ने बयां किया दर्द, बोलीं-डिप्रेशन में चली गई थी

Edited By Shivani Soni, Updated: 27 Aug, 2024 03:53 PM

years after sushant singh rajput s death rhea opens up about pain

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपने पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनकी जिंदगी में बड़े बदलाव आए हैं। एक ओर जहां बॉलीवुड में उन्हें काम नहीं मिल रहा, वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी घट गई है। हाल...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपने पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनकी जिंदगी में बड़े बदलाव आए हैं। एक ओर जहां बॉलीवुड में उन्हें काम नहीं मिल रहा, वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी घट गई है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपना खुद का पॉडकास्ट शुरू किया है जिसमें वह बॉलीवुड के सितारों के साथ बातचीत करती हैं।

PunjabKesari

इस बीच, रिया ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक पॉडकास्ट में आमिर खान से बातचीत के दौरान, उन्होंने बताया कि सुशांत की मौत के बाद वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं। उन्होंने कहा, "साल 2020 में मेरी जिंदगी में बड़ा बदलाव आया। आर्मी अपब्रिंगिंग के कारण मैं काफी अलग हूं। मैंने अपने पिता को बचपन में खोया और कई बार हमें डर लगता था कि कहीं पापा वापस न आएं। इस कठिन समय में कभी गिवअप नहीं करना चाहिए और हमेशा एक उम्मीद कायम रखनी चाहिए। जो आपके डीएनए में है उसे कोई खत्म नहीं कर सकता।"

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा, "मैंने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए बहुत मेहनत की है। यह मेरे लिए आसान नहीं था। मैं पूरी तरह से इंजाइटी और डिप्रेशन का शिकार थी। उस समय मैं किसी से बात भी नहीं कर पाती थी। हालांकि अब सब कुछ बदल चुका है। लोगों से मिलकर मैंने काफी कुछ सीखा है। अब मैं किसी की जिंदगी में दिलचस्पी नहीं रखती। मैंने डिप्रेशन को भी मात दे दी है और अब मैं नए काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।"

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!