जल्द करने चौथी शादी करने जा रही हैं ये मशहूर एक्ट्रेस, घुटने पर बैठकर बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज

Edited By suman prajapati, Updated: 02 Oct, 2024 08:44 AM

vanitha vijayakumar set to fourth marriage soon propose boyfriend on her knees

तमिल इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस वनिता विजयकुमार के फैंस के लिए खुशी की खबर सामने आई है। एक्ट्रेस जल्द ही अपना घर बसाने जा रही हैं। वनिता जल्द ही कोरियोग्राफर रॉबर्ट से चौथी शादी करने जा रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है और...

बॉलीवुड तड़का टीम. तमिल इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस वनिता विजयकुमार के फैंस के लिए खुशी की खबर सामने आई है। एक्ट्रेस जल्द ही अपना घर बसाने जा रही हैं। वनिता जल्द ही कोरियोग्राफर रॉबर्ट से चौथी शादी करने जा रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है और अपनी प्रपोज की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को चौंका दिया है। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

वनिता ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह घुटने पर बैठकर रॉबर्ट को एक खूबसूरत जगह पर प्रपोज करती नजर आ रही हैं। इनविटेशन पर लिखा है, "सेव द डेट्स। 5 अक्टूबर 2024। वनिता विजयकुमार (हार्ट इमोजी) रॉबर्ट।" फोटो में कपल व्हाइट आउटफिट में कैमरे के सामने रोमांटिक पोज दे रहा है।

PunjabKesari

 

 वनिता की पर्सनल लाइफ
 बता दें, वनिता विजयकुमार की पहली शादी साल 2000 में एक्टर आकाश से हुई थी। उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी है। हालांकि, उनकी शादी 2005 में खत्म हो गई। इसके बाद 2007 में उन्होंने बिजनेसमैन आनंद जय राजन से शादी की और एक बेटी का स्वागत किया, लेकिन कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया और राजन ने अपने बच्चे की कस्टडी की लड़ाई जीत ली। 2010 में आनंद राजन से अलग होने के बाद वनिता 2013 में रॉबर्ट को डेट करना शुरू किया था। हालांकि, 2017 में दोनों ने रिश्ता खत्म कर लिया। इसके बाद वनिता की शादी पीटर पॉल नामक फोटोग्राफर से हुई थी, जो पहले से शादीशुदा थे और उनके बच्चे भी थे। बाद में उनकी पत्नी एलिजाबेथ ने तलाक से पहले ही शादी करने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, वनिता और पॉल की शादी आपसी सहमति से 2020 में खत्म हो गई थी। अब इन सबके बाद वनिता कोरियोग्राफर रॉबर्ट से चौथी शादी रचाने जा रही हैं।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!