फिल्म 'इमरजेंसी' पर सेंसर बोर्ड की रोक तो वाड्रा बोले- संसद में रहने के लायक नहीं कंगना, पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivani Soni, Updated: 31 Aug, 2024 06:56 PM

top ten news

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश की सांसद कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं। Kangana Ranaut की फिल्म 'इमरजेंसी' पर सेंसर बोर्ड ने रोक लगा दी है। वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के...

 बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश की सांसद कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं। Kangana Ranaut की फिल्म 'इमरजेंसी' पर सेंसर बोर्ड ने रोक लगा दी है। वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा का कहना है कि कंगना संसद में रहने की लायक नहीं है। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने देसी लुक्स के साथ ढाया कहर। आइए जानते है बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें .....

Kangana Ranaut पर भड़के रॉबर्ट वाड्रा बोले - संसद में रहने के लायक नहीं.

 कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने भाजपा सांसद कंगना रनौत पर आज तीखा हमला किया है। रॉबर्ट वाड्रा ने कंगना की किसानों के विरोध में की गई टिप्पणियों की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें संसद में रहने के लायक नहीं मानते हैं।

Anushka Sharma ने देसी लुक्स में ढाया कहर ,फैंस बोले- जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉव

 बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं और अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन बिता रही हैं। बावजूद इसके, उनके फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के लिए पोस्ट साझा करती हैं।

Kangana Ranaut की फिल्म 'इमरजेंसी' पर सेंसर बोर्ड की रोक,एक्ट्रेस ने कहा- ‘हमें जान से मारने की धमकी मिल रही हैं’

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश की सांसद कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म की रिलीज की तारीख 6 सितंबर घोषित की, लेकिन इसके साथ ही विवादों का भी सामना करना पड़ा है।

Stree 2 के 'सरकटे' की लंबाई से Amitabh Bachchan हुए हैरान, कहा था- 'आज मुझसे लंबा कोई मिल गया'

 एक्टर सुनील कुमार के लिए साल 2024 बेहद खास साबित हुआ है। इस वर्ष के दौरान उनकी दो प्रमुख फिल्में रिलीज हुईं— 'कल्कि 2898 एडी' और 'स्त्री 2'। दोनों ही फिल्मों ने सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन किया।अमिताभ सर मेरे पास आए। उन्होंने कैमरा पर्सन से एक फोटो लेने के लिए कहा और मुस्कुराते हुए कहा, 'सभी मुझे लंबू बोलते हैं, आज मुझसे लंबा कोई मिल गया।'"

क्या Bigg Boss 18 को होस्ट नहीं करेंगे Salman Khan? मेकर्स को लग सकता है बड़ा झटका

https://bollywood.punjabkesari.in/entertainment/news/will-salman-khan-not-host-bigg-boss-18-makers-may-get-a-big-shock-2027634

 बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ को लेकर फैंस की उत्सुकता चरम पर है। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार सलमान खान शो को होस्ट नहीं कर सकते, जिससे फैंस के साथ-साथ शो के मेकर्स के लिए भी एक बड़ा झटका हो सकता है।मीडिया सूत्रों की मानें तो सलमान खान की हालिया स्वास्थ्य समस्याएं इस बार के ‘बिग बॉस’ सीजन की होस्टिंग पर सवालिया निशान लगा रही हैं।

Rajkummar Rao की पत्नी Patralekha ने बर्थडे पर लुटाया प्यार, शेयर की खूबसूरत वीडियो

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के लिए साल 2024 बेहद खास साबित हो रहा है। इस साल में उन्होंने तीन सफल फिल्में दीं, जिनमें से दो ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। हाल ही में, अभिनेता ने अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ अपने 40वें जन्मदिन का जश्न मनाया।

टीवी एक्ट्रेस Tina Dutta सरोगेसी के जरिए मां बनेंगी, बोलीं - मैंने अपने Eggs फ्रीज करवा लिए हैं

एक्ट्रेस ने बताया कि उनके माता-पिता चाहते हैं कि वह जल्दी शादी कर लें और अगर शादी का इरादा नहीं है तो सरोगेसी के जरिए बच्चा पैदा करें। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इस बारे में उनके माता-पिता की मजबूत राय है।

एकता आर कपूर और करीना कपूर खान की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

करीना कपूर खान स्टारर "द बकिंघम मर्डर्स" का रोमांचक टीजर जारी होने के बाद से दर्शक इसे और ज्यादा देखने के लिए बेकरार हो गए हैं। टीज़र ने रहस्य और सस्पेंस की दुनिया की एक छोटी सी झलक दी है, साथ ही फर्स्ट सॉन्ग, "साडा प्यार टूट गया" ने अपकमिंग ट्रेलर के लिए उत्साह बढ़ा दिया है, जिसे 3 सितंबर, 2024 को रिलीज़ किया जाएगा।

Shreya Ghoshal ने कोलकाता रेप और हत्या की घटना पर जताई नाराजगी, कॉन्सर्ट को किया रद्द

 कोलकाता में हाल ही में एक डॉक्टर के साथ हुई भयानक बलात्कार और हत्या की घटना ने देशभर में गहरा शोक और चिंता फैलाकर रख दी है। इस घटना की गंभीरता को देखते हुए प्रसिद्ध गायिका श्रेया घोषाल ने अपने आगामी कॉन्सर्ट को रद्द करने का निर्णय लिया है।

राजकुमार राव ने अपने जन्मदिन पर जारी किया फिल्म 'मालिक' का पोस्टर

टिप्स फिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स अब राजकुमार राव को एक मनोरंजक और गहन नए प्रोजेक्ट में पेश करने के लिए तैयार हैं। कुमार तौरानी और जय शेखरमानी ने अपनी आगामी फिल्म मालिक की घोषणा की, जिसमें राजकुमार राव पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!