स्टेज पर ढोल वाले संग दुल्हन का बिंदास नाच, ऐसा नजारा उड़े दूल्हे के होश

Edited By Smita Sharma, Updated: 12 Oct, 2024 03:00 PM

the bride danced with the dhol wala on stage groom was stunned

शादियों का सीजन शुरू होने जा रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक बार फिर शादी से दूल्हा-दुल्हन का कपल डांस और दूल्हे के बाराती दोस्तों के नागिन डांस के वीडियो वायरल होंगे।  इससे पहले हमारे हाथ लगा है एक दुल्हन के डांस का जबरदस्त वीडियो जिसमें वह भरी...

मुंबई: शादियों का सीजन शुरू होने जा रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक बार फिर शादी से दूल्हा-दुल्हन का कपल डांस और दूल्हे के बाराती दोस्तों के नागिन डांस के वीडियो वायरल होंगे।  इससे पहले हमारे हाथ लगा है एक दुल्हन के डांस का जबरदस्त वीडियो जिसमें वह भरी स्टेज पर ढोल की धुन पर ताबड़तोड़ डांस कर रही है।

PunjabKesari

 

 

और ये भी पढ़े

    दुल्हन का हरफनमौला डांस देख स्टेज पर बैठा दूल्हा भी शॉक्ड हो गया है।दुल्हन के जोरदार डांस के इस वीडियो पर अब लोग कमेंट्स पोस्ट करने के साथ-साथ दूल्हे को भागने की सलाह दे रहे हैं।

    PunjabKesari

     

    वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन  बिना ससुरालियों और घरवालों की फिक्र किए अपनी मस्ती में खुलकर डांस कर रही है। स्टेज पर दिल-खोलकर नाचती यह दुल्हन ढोलवाले के गले में भी हाथ डालकर नाचती दिख रही है। वहीं ढोल वाला अपनी धुन में ढोल बजाता दिख रहा है। दुल्हन का हुल्लड़ देख स्टेज और शादी में मौजूद घराती-बाराती दोनों ही शॉक्ड हो गए और आखिर में दूल्हा हिम्मत जुटाकर अपनी दुल्हन को पकड़कर ले जाता है।
     

    Related Story

      Trending Topics

      Afghanistan

      134/10

      20.0

      India

      181/8

      20.0

      India win by 47 runs

      RR 6.70
      img title
      img title

      Be on the top of everything happening around the world.

      Try Premium Service.

      Subscribe Now!